'रिया चक्रवर्ती का करियर उनकी बिना किसी गलती के बर्बाद हो गया', मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का बयान
'रिया चक्रवर्ती का करियर उनकी बिना किसी गलती के बर्बाद हो गया', मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का बयान
Share:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सुर्खियों में आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का करियर काफी मंद है। हालाँकि फिर भी रिया अपने फिल्मी करियर को ऊपर लाने की कोशिश में लगी हैं। सामने आने वाली खबर के मुताबिक जल्द रिया बंगाली फिल्म निर्माता राणा सरकार (Rana Sarkar) के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। जी हाँ पर अब इन सभी के बीच रिया को लेकर मशहूर निर्माता ने बड़ी बात कही है। जी दरअसल साल 2011 में अंजन दत्त की फिल्म ‘रंजना अमी अर एश्बोना’ (Ranjana Ami Ar Ashbona) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले फिल्म निर्माता राणा सरकार (Rana Sarkar) ने अपनी एक फिल्म के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से संपर्क किया है। जी दरअसल राणा सरकार को लगता है कि रिया उनकी फिल्म के लिए बिलकुल फिट हैं।

आपको बता दें कि OTTplay पर रिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'वह एक फिल्म के लिए रिया के मैनेजर के संपर्क में हैं, लेकिन रिया ने अभी तक फैसला नहीं किया है।' इसी के साथ राणा सरकार ने बातचीत में आगे बताया कि, 'हमारे पास एक स्क्रिप्ट तैयार है और वह मुख्य लीड एक्टर्स में फिट बैठती हैं। फिल्म की कहानी विश्वासघात से जुड़ी है। उन्होंने कहा कि रिया अच्छी बांग्ला बोलती है और अगर वो हां बोल देती हैं तो इससे उन्हें काफी मदद मिलेगी।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा- 'मुझे लगता है कि रिया के करियर को उनकी बिना किसी गलती के खतरे में डाला जा रहा है। वह बहुत परेशानी से गुजरीं और उन्हें अभी मुंबई में भी रोल नहीं मिल रहे हैं। वह किसी की प्रेमिका होने और बंगाली होने के कारण ये सब भुगत रही है। उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में लगता है कि वह बेहतर की हकदार है।' आप सभी को बता दें कि रिया को आखिरी बार साल 2021 की मिस्ट्री थ्रिलर ‘चेहरे’ में देखा गया था।

डायरेक्टर लीना ने भोलेनाथ और माता पार्वती को सिगरेट पीते दिखाया, ट्रोलर्स बोले- 'औरत को जेल में बंद करो'

साउथ के इन दो दिग्गजों पर करण जौहर ने लगाया बड़ा दांव

दीपिका के बाद अब करीना के हाथ लगी इस स्टार की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -