रिया चक्रवर्ती के बर्थडे को लेकर बड़ा खुलासा, सुशांत ने दिया था यह ख़ास तोहफा
रिया चक्रवर्ती के बर्थडे को लेकर बड़ा खुलासा, सुशांत ने दिया था यह ख़ास तोहफा
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संग रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. साथ ही कई रिपोर्ट्स में यह सामने आ रहा है कि वे रिया को डेट भी कर रहे हैं. बता दें कि उनका इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस बात की तरफ इशारा कर रहा है. 1 जुलाई को रिया द्वारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था औरउनके बर्थडे पर सुशांत सिंह राजपूत ने क्या गिफ्ट दिया इसको लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत द्वारा 'लेडीलव' को प्लैटिनम पेंडेंट गिफ्ट दिया गे था. रिया को भी पेंडेंट बहुत पसंद आया था और रिया ने पेंडेट को अपने पास संभाल कर भी रखा है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह और रिया पिछले कुछ समय से अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर कर रहे हैं. लेकिन ऑफिशियली इस पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और सुशांत एवं रिया द्वारा भी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है.

बता दें कि बीते दिनों सुशांत दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लद्दाख गए थे औरउन्होंने इंस्टाग्राम पर जर्नी की खूबसूरत तस्वीरें भी खूब साझा की थी और सुशांत ने एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी, जिसमें वे एक क्यूट बच्चे के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. वहीं रिया ने भी ठीक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और रिया की तस्वीर में भी वही बच्चा नजर आया है. 

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो

सुपर 30 : ऋतिक की डार्क स्किन टोन पर उठे सवाल, अभिनेता ने दिया यह तगड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -