कभी वीजे थी ये एक्ट्रेस आज हैं टॉप लिस्ट में शुमार
कभी वीजे थी ये एक्ट्रेस आज हैं टॉप लिस्ट में शुमार
Share:

MTV का मशहूर शो टीन डीवा को होस्ट करने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का आज 26 वां जन्मदिन हैं. रिया का जन्म 1 जुलाई 1992 को पुणे में हुआ था. रिया एक बंगाली हिन्दू परिवार से ताल्लुक रखती हैं. रिया ने अम्बाला के कैंट आर्मी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थीं. प्रिय को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था और वो शोबिज में ही अपने करियर के सपनें देखती थीं. रिया ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई आकर एक्टिंग और होस्टिंग की दुनिया में किस्मत आज़माई.

साल 2009 में रिया ने अपने टीवी करियर की शुरुआत कर दी थीं. रिया ने MTV के शो स्कूटी टीन डिवा में काम किया था और इसके बाद ही रिया ने एमटीवी वीजे के लिए भी ऑडिशन दें दिया था जिसमे वो सिलेक्ट भी हो गई थीं. टीवी में अपने करियर बनाने के बाद रिया ने तेलुगु फिल्मों की ओर कदम बढ़ाए. उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थीं.

इसके बाद रिया को बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे. साल 2013 में रिया को फिल्म मेरे डैड की मारुति का ऑफर मिला और अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से रिया ने खास पहचान बना ली. इसके बाद रिया ने सोनाली केबल, दोबारा और बैंक चोर जैसी फिल्मों में भी काम किया. रिया को अर्जुन कपूर के साथ हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म में भी देखा गया हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से किया साफ़ इंकार

दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत

Video : अर्शी ने सरेआम लड़के को कहा- 'जल्दी करो-जोर से करो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -