इस मशहूर एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज देखते ही फैंस का हाल हुआ बेहाल
इस मशहूर एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज देखते ही फैंस का हाल हुआ बेहाल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड अंदाज़ के कारण भी सुर्खियोने में बनी ही रहती हैं. रिया इन दिनों काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने में बिजी चल रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहाँ से लगातार अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक बार फिर बेहद हॉट और बोल्ड फोटो शेयर किया है.

इन सभी तस्वीरों में रिया बेहद सेक्सी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर भी रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट फोटो काफी वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक के दीदार को तरसते हैं. सभी तस्वीरों में रिया बिकिनी में ही नजर आ रही हैं. रिया ने अपने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'एन्जॉय करना टाइम वेस्ट नहीं होता.'

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती को बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. हाल ही में रिया ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ में नजर आईं थी. हालाँकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में मेरे डैड की मारुति से पहचान मिली थी.

उर्वशी के इस सेक्सी वीडियो को देखते ही आप भी हो जाओगे आउट ऑफ़ कंट्रोल

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं करीना, देखकर नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

पोर्न स्टार बनी ऋचा चड्डा, पहले पोस्टर में दिखा बोल्ड अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -