ओवरसाइज हुडी पर स्ट्रांग मैसेज संग नजर आईं रिया, भाई-पिता थे साथ

Mar 01 2021 02:10 PM
ओवरसाइज हुडी पर स्ट्रांग मैसेज संग नजर आईं रिया, भाई-पिता थे साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते रविवार को अपने पिता इंद्रजीत और भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने सफ़ेद रंग की एक ओवरसाइज हुडी पहनी थी और जो सबसे ख़ास था वह था टी-शर्ट पर लिखा हुआ कैप्शन। जी दरअसल टी-शर्ट पर लिखा था- 'मर्द बनो।' वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब रिया किसी ऐसे मैसेज वाली टीशर्ट के साथ नजर आई हों बल्कि वह इसके पहले भी कई बार ऐसे टी-शर्ट के साथ नजर आ चुकीं हैं।

आपको याद हो तो बीते साल सितंबर में भी रिया इसी तरह के स्ट्रॉन्ग मैसेज वाली टीशर्ट पहने नजर आई थीं। उस दौरान उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जी दरअसल उन दिनों जो टीशर्ट रिया ने पहनी थी उस पर लिखा था कि ''Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you।'' आप सभी को याद हो तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दौरान उनका नाम सामने आया था और वह काफी समय तक ट्रोल हुईं थीं।

उस दौरान रिया खूब चर्चाओं में भी रहीं थीं। वैसे सुशांत के निधन के बाद से रिया सोशल मीडिया पर पूरी तरह से इन-एक्टिव हैं लेकिन खबरें हैं कि वह जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी वापसी को तैयार हैं। इस बारे में फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने बताया था। उन्होंने बीते दिनों ही कहा था रिया जल्द ही उनकी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में री-एंट्री करेंगी। वहीं रिया ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट

एक बार फिर रसोई सिलिंडर ने दिया लोगों को बड़ा झटका, इतने रुपए हुआ महंगा

युवक ने बर्फ से बनाया 77 फीट लंबा सांप, लोग हुए हैरान