नए ट्विस्ट के साथ 'कुमकुम भाग्य' में होगी इस विलेन की एंट्री
नए ट्विस्ट के साथ 'कुमकुम भाग्य' में होगी इस विलेन की एंट्री
Share:

बहुत ही लंबे समय से चला आ रहा जीटीवी का लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है. जी दरअसल इस शो में नजर आने वाली शिखा सिंह अब माँ बनने वाली है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक अब उन्होंने शो छोड़ दिया है. वहीं अब शो में रेहाना पंडित आने वाली हैं.जी हाँ, शो में अब रेहाना, आलिया के किरदार में दिखाई देंगी जो पहले शिखा सिंह निभा रहीं थीं. ऐसे में आप जानते ही होंगे आलिया इस शो में अभि यानी शब्बीर अहलूवालिया  की बहन बनी हैं और अब रेहाना इस किरदार को निभाने वाली हैं.

वहीं रेहाना इस किरदार को निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "कुमकुम भाग्य' जी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और आलिया का किरदार निभाना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा. लेकिन मुझे आशा है कि लोगों ने जैसा प्यार मुझ से पहले शिखा सिंह को दिया था वैसा ही प्यार वो मुझे भी देंगे." इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'इस कैरेक्टर मे कई परतें और कई तरह के शेड्स हैं.

कोरोना के चलते सेट पर कुछ बदलाव किए गए हैं जिसके तहत पूरी टीम को सावधानियां बरतनी पड़ेंगी.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि अब रेहाना के आने के बाद शो मे रणबीर और प्राची के जीवन में भी कई बदलाव आने वाले हैं. इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस शिखा सिंह और उनके पतिकरण शाह की तो प्रेग्नेंसी को लेकर दोनों ही बड़े एक्साइटेड हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किये हैं वह बड़े बेहतरीन हैं.

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -