रियल लाइफ में अपनी अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'
रियल लाइफ में अपनी अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'
Share:

इन दिनों कई टीवी शोज में नजर आने वाली एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों ज़ी टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले शो मनमोहिनी को आप सभी देख ही रहे होंगे और इस शो में नजर आने वाली चुड़ैल को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में नजर आने वाली चुड़ैल वाकई में बहुत सेक्सी और हॉट है. जी हाँ, मनमोहिनी में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नाम रेहाना मल्होत्रा ​​है जो अपने किरदार के लिए बहुत लोकप्रिय हो रहीं हैं. रेहाना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

अब तक रेहाना ने जितने भी शोज में काम किया है उन सभी शोज में उनका किरदार नकारात्मक ही दिखाई दिया है. आप सभी को बता दें कि रेहाना बहुत शानदार है और उनके नकारात्मक किरदार के कारण भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है और वह देखने में बहुत सेक्सी हैं. रेहाना ने साल 2014 में जामाई राजा शो के साथ अपना करियर शुरू किया और उसमें उन्होंने समीरा सिंह रणवत का किरदार निभाया लेकिन वह उस चरित्र के साथ लोकप्रियता नहीं प्राप्त कर सकीं.

वहीं उसके बाद वह इश्कबाज शो में नजर आईं और फिर दिल बोले ओबेरॉय में और इन दोनों ही शो में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया और इन दोनों शो के कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली और आज भी उन्हें दोनों शोज के लिए जाना जाता है. वैसे फिलहाल रेहाना को मनमोहिनी शो में खूब पसंद किया जा रहा है वहीं हाल ही में एक हॉट फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है agic red lips can never fail to impress me इसमें वह वाइट ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. उनका हॉट अंदाज वाकई में दिल छू रहा है.

एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा

जल्द ही शो 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने वाला है यह एक्टर

शादी में कपिल के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएगी आपको हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -