बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है रवि किशन की बेटी, पद्मिनी के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क
बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है रवि किशन की बेटी, पद्मिनी के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क
Share:

भोजपुरी फ़िल्मों के मेगा स्टार के नाम से मशहूर दमदार अभिनेता रवि किशन की बेटी भी अब अभिनय के क्षेत्र में क़दम रख रही है. बता दें कि उनकी बेटी का नाम रीवा शुक्ल है और वह भी अब अपने पिता की तरह अभिनय के क्षेत्र को अपना करियर बनाने जा रही है. ख़ास बात यह है कि जिस निर्माता नितिन मनमोहन की फ़िल्म आर्मी से रवि किशन की पहचान बॉलीवुड में बनी थी उन्ही की आने वाली फ़िल्म से रीवा भी बॉलीवुड में क़दम रख रही है.

फ़िलहाल फिल्म का नाम तय नहीं है, लेकिन खबर है कि रीवा नितिन मनमोहन की फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी. फिल्मों में अपनी एंट्री को लेकर रीवा ने कहा है कि वह अमेरिका में थी तब पापा रवि किशन के दोस्त मोईंन बेग अंकल का फ़ोन आया और उन्होंने ही इस बारे में ख़ुशख़बरी दी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीवा की पहली फ़िल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रयंक भी अभिनय के क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं.

साथ ही इस पर रीवा के पिता यानी कि रवि किशन ने कहा कि रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते और अभिनय का गुर सिखते बिता है और मेरी बेटी एक जन्मजात कलाकार है ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रीवा ने नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक अभिनय किया है. वाहन रीवा ने करीब डेढ़ साल तक अमेरिका के ऐक्टिंग कॉर्प इन्स्टिटूट से ट्रेनिंग ली  है. 

अंजना सिंह ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, गजब स्वैग से लूटे फैंस के दिल

खेसारी संग इस अंदाज में दिखी अक्षरा, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

जमीन पर लेटकर इन कलाकारों ने जमकर किया रोमांस, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

इस दमदार वीडियो को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जब किस करने के लिए लड़की ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -