चार साल पहले रीवा से लापता हुआ युवक, पाकिस्तान की जेल में है कैद
चार साल पहले रीवा से लापता हुआ युवक, पाकिस्तान की जेल में है कैद
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से चार वर्ष पूर्व लापता हुए युवक की पाकिस्तान के लाहौर की जेल में कैद होने की खबर आई है. यह युवक पाकिस्तान कैसे पहुंचा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई है. केंद्रीय गृह विभाग ने युवक से संबंधित दस्तावेज मांगे, जो उसे भेज दिए गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से वहां की जेलों में कैद भारतीय लोगों की जो सूची भारत सरकार के पास आई, उसमें रीवा के 24 वर्षीय युवक अनिल साकेत का भी नाम है. 

अनिल रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सहदना गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. अनिल 15 जनवरी, 2015 को रीवा से लापता हो गया था. उसके बाद परिवार वालों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, मगर कुछ पता नहीं चला. अब अनिल के पाकिस्तान के लाहौर की जेल में कैद होने की सूचना आई है, जिससे अनिल का परिवार खुशी से फूला नहीं समा रहा है. 

सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह विभाग ने अनिल से संबंधित विभिन्न दस्तावेज मंगाए थे, ताकि इस बात की पुष्टि की जा सके कि लाहौर में बंद अनिल रीवा जिले का रहने वाला है. रीवा के पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने भी मीडिया को गुरुवार को बताया कि भारत सरकार ने अनिल से जुड़ी जानकारी मांगी गई थी जो भेज दी गई है. अनिल नाम का शख्स पाकिस्तान की लाहौर जेल में बंद है.

इस अंतरराष्ट्रीय महासंघ को ओलंपिक समिति ने किया निलंबित

बंटने को तैयार गोदरेज परिवार, जमीन का मसला, कीमत 20000 करोड़ !

बिना सजा के 6 जेल में रही ख़ुशी, अनोखी दास्ताँ पढ़कर रो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -