MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग
MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग
Share:

रीवा: आज के समय में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहाँ दिन पर दिन अपराध बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के संदेह में पति ने संदेही युवक को अपने घर बुलाया और उसके बाद घर बुलाकर उसने युवक के गुप्तांग को काट दिया। इस मामले में युवक को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि, सीधी जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत उमरिया गांव के व्यक्ति को संदेह था, कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध के एक युवक के साथ है। तो उसने उस युवक को अपने घर बुलाया और घर बुलाने के बाद उसने उससे कुछ बातें की। कुछ बातों को करने के बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। उसके बाद व्यक्ति ने देखते ही दखते युवक का गुप्तांग काट डाला। इस मामले में युवक को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

इस मामले में डॉक्टर अब युवक के उपचार में लग चुके हैं। कहा जा रहा है इस घटना की सूचना पुलिस के पास भी पहुंच चुकी है और अब इस मामले में पुलिस भी जांच में जुट गई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रेलवे ने शुरू की अनोखी मुहिम, प्लास्टिक लाओ-मास्क पाओ

गुरुग्राम में इस दिन बंद रहेंगी मीट की दुकानें, नगर निगम ने लिया फैसला

पा कार्यकर्ताओं को अखिलेश ने दिया जीत का मंत्र, बोले- भाजपा की हर बात की काट तैयार रखें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -