रीवा कलेक्टर ने जारी किया फरमान ईवीएम के पास कोई आए तो मार देना गोली
रीवा कलेक्टर ने जारी किया फरमान ईवीएम के पास कोई आए तो मार देना गोली
Share:

रीवा: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अब ईवीएम मशीनों को लेकर सियासत गर्माने लगी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि रीवा कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कहा कि ये चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख ख़राब नहीं करूंगी, मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री चीफ सेकेट्री बनना है। यहां बता दें कि मध्य प्रदेश चुनाव में एक ओर जहां नेताओं के आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजियां देखने को मिलीं तो वहीं अब अफसरों के द्वारा भी बयानबाजी सामने आने लगी है। 

सिद्धू के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी कहा मेरे पति राहुल के सिपाही हैं, अमरिंदर के नहीं

यहां बता दें कि इसी क्रम में रीवा की कलेक्टर ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। यहां बता दें कि उन्होने अपने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि ईवीएम के पास कोई आए तो गोली मार देना। बता दें कि कलेक्टर ने इतना ही नहीं कहा साथ ही उन्होने कहा कि ये चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख ख़राब नहीं करूंगी। ये निर्वाचन मेरे लिए कुछ नहीं है। 

उत्तरप्रदेश: कुंभ के दौरान नहीं होगी प्रयागराज में एक भी शादी, जानिए वजह

वहीं बता दें कि रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी ने स्ट्रांग रूम में ईवीएम की सुरक्षा पर आपत्ति दर्ज कराई थी और इसी को लेकर कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ चर्चा के दौरान ये सब बातें कही हैं और इस दौरान कलेक्टर परिसर का निरीक्षण करती भी दिखाई दे रही हैं। वहीं बता दें कि एमपी में चुनाव के बाद ईवीएम मशीनों को लेकर बवाल मचा हुआ है। इसी क्रम में सागर के नायब तहसीलदार राजेश मेहरा को लापरवाही के आरोप के चलते निलंबित कर दिया गया है।

खबरें और भी 

दिल्ली: सील किए गए लॉकरों से बरामद हुए 25 करोड़ रुपए

मध्यप्रदेश: हथियार बनाने वाले लोगों के बच्चों ने थामी कलम

लोकपाल बिल: अन्ना हजारे ने कसी कमर फिर बैठेंगे अनशन पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -