जिस दूल्हे को किया था अगवा, अब उसी से होगी रिवाल्वर रानी की शादी
जिस दूल्हे को किया था अगवा, अब उसी से होगी रिवाल्वर रानी की शादी
Share:

हमीरपुर : रिवॉल्वर की नोक पर दूल्हे अशोक का अपहरण करने वाली गर्लफ्रेंड वर्षा को आख़िरकार उसका प्यार मिल ही गया है. 15 मई से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे का शुक्रवार को समझौते हो गया है. अब गर्लफ्रेंड वर्षा विवाद दूल्हे अशोक से होगा. हालाँकि अशोक को इससे पहले दुल्हन (जिससे उसकी शादी होने वाली थी) के परिवार के द्वारा शादी में किए खर्च के नुकसान की भरपाई करनी होगी वरना दहेज उत्पीड़न का मुकदमा झेलना होगा.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले में वर्षा ने अपने साथियो के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर दूल्हे अशोक को अगवा कर लिया था. वर्षा कोई और नहीं बल्कि अशोक की प्रेमिका थी. जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले के भवानी गांव में बारात पहुंची ही थी. दुल्हन के घर शादी की सभी तैयार हो चुकी थी. बस देर थी तो शादी के मंडप में बैठने की.

तभी वर्षा अपने साथियो के साथ वहां पहुंचती है और दूल्हे को गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ी में डालकर फरार हो जाती है. अब इस मामले में पुलिस दुल्हन (जिससे उसकी शादी होने वाली थी) के परिवार को हुए नुकसान की भरपाई कराने में भी जुटी हुई है ताकि शादी के नाम पर उन्होंने जो भी कुछ खर्च किया है वह उन्हें मिल जाए.

किडनैपर के चंगुल से कारोबारी संजय मित्तल हुए आज़ाद, एक आरोपी गिरफ्तार

38 साल की शराबी टीचर ने जवान स्टूडेंट को घर बुलाया फिर, पढ़े वहशी टीचर की दास्तान

विधानसभा में अखिलेश ने योगी के एंटी रोमियो पर निशाना साधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -