नई Revolt आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट साउंड से लैंस, टीज़र आया सामने
नई Revolt आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट साउंड से लैंस, टीज़र आया सामने
Share:

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल स्पेस में Revolt Intellicorp,लेटेस्ट प्लेयर है, को आज यानी 18 जून को कंपनी लॉन्च करने जा रही है. यह इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट-अप के फाउंडर और मालिक राहुल शर्मा हैं, जो Micromax मोबाइल फोन्स के को-फाउंडर भी हैं. नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कई अनूठे फीचर्स दिए जाएंगे जो कि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्पेस में नए हैं. इसके अलावा यह पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से लैस होगी और पूरी तरह कनेक्टेड मोटरसाइकिल होगी, जिसमें फीचर्स के तौर पर क्लाउड कनेक्टिविटी, रिमोट डायग्नोस्टिक्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और बिल्ट-इन सैटेलाइट नेविगेशन शामिल होंगे. जो इस बाइकों को खास क्षमता प्रदान करता है. 

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

Revolt ने इन फीचर्स के अलावा अपनी बाइक को टीज करते हुए एक खास आकर्षक फीचर पेश किया है, जिसे यूनीक अर्टफिशियस एग्जॉस्ट साउंड कह सकते हैं. इसे हमने वीडियो के प्रोमो में देखा और सोशाल मीडिया, इंटनेट और टेलिविजन पर यह काफी वायरल हो रहा है. यह पहली Revolt द्वारा पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जिसमें मोबाइल एप्लिकेशन से कई तरह के एग्जॉस्ट नोट्स को बदला जा सकता है. आपको बता दें, ज्यादा तर इलेक्ट्रिक व्हीकल में किसी तरह की कोई आवाज नहीं होती क्योंकि इसमें इलेक्ट्रिक मोटर होती है, लेकिन Revolt पहली बार इस तरह का इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में फीचर दे रहा है जो मोटरसाइकिल राइडर्स को काफी पसंद आ सकता है. क्योकि की कंपनी ने इसे राइडर्स के लि अनूकुल बनाया है.

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

हाल ही सामने आए टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह Revolt Intellicorp को चलाने वाले यूजर ने अपने मोबाइल फोन से एक पारंपरिक सिंगल-सिलेंडर इंटरनल कम्बशन इंजन साउंज के अलावा मल्टीपल-सिलेंडर मोटरसाइकिल का इंजन साउंड निकाला. मोबाइल एप के इंटरफेस पर देखा जा सकता है कि राइडर बाइक से चार अलग-अलग तरीके की आवाज निकाल सकता है. Revolt द्वारा लॉन्च की जाने वाली नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल देश की पहली AI सक्षम कनेक्टेड मोटरसाइकिल है, जो 4G सिम पर काम करेगी. Revolt इलेक्ट्रिक बाइक की एक बारी फुल चार्ज में रेंज 150 km हो सकती है और इसकी परफॉर्मेंस 125cc मोटरसाइकिल जैसी होगी. टॉप स्पीड 85 kmph होगी. 1.1 से 1.3 लाख रुपये के करीब कंपनी इसकी अनुमानित कीमत रख सकती है.

ये है पिछले सप्ताह लॉन्च हुई शानदार स्मार्टफोन

Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले

Vivo Z1 Pro की फोटो हुई लीक, होल-पंच डिस्प्ले के सा​थ होंगे कई जबदस्त फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -