कई शहरों में लांच से पहले Revolt ने बढ़ा दी इस बाइक की कीमत
कई शहरों में लांच से पहले Revolt ने बढ़ा दी इस बाइक की कीमत
Share:

रिवोल्ट कंपनी अपनी बाइक RV400 को अलग -अलग शहरों में अलग -अलग लांच कर रही है इसी बीच कंपनी ने इसे पुणे और दिल्ली में लांच करने और वह से मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद इसकी कीमतों में वृद्धि करने का मन बना लिया है और अब कंपनी ने इसकी कीमते बढ़ा दी है. अब रिवोल्ट मोटर्स ने बढ़ाई कीमत के साथ बाकी शहरों में लॉन्च की जाएगी। अब इस बाइक की नई कीमत 1,03,999 रुपये हो गई है जो पहले 98,999 रुपये थी। यह प्राइस हाइक वन टाइम पेमेंट ऑप्शन के लिए है। इसके अलावा यह बाइक बुक करने के लिए 3,999 रुपये का बुकिंग अमाउंट देना होगा। इसके अलावा आपको रजिस्ट्रेशन/RTO, इंश्योरेंस, स्मार्ट कार्ड, 3 साल की 4G कनेक्टिविटी के लिए अनिवार्य शुल्क भी देना होगा।

गौर करने वाली बात ये है की भारत में इस बाइक कंपनी का ये पहला प्रोडक्ट है इसलिए इसे अलग अलग शहरों में लांच किया जा रहा है रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक गुरुग्राम की स्टार्ट-अप कंपनी Revolt Intellicorp का प्रॉडक्ट है। बाइक दो कलर ऑप्शन- रेबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक में उपलब्ध है। रिवोल्ट आरवी400 स्मार्ट बाइक है, यानी इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। इनमें बाइक लोकेशन, जिओ फेंसिंग, टेलेमैटिक्स और साउंड सिलेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 4 प्री-लोडेड मोटरसाइकल साउंड्स दिए गए हैं, जिनमें से आप अपनी पसंद का साउंड सिलेक्ट कर सकते हैं। बाइक में इन प्री-लोडेड साउंड्स को आप मोबाइल में रिंगटोन की तरह बदल सकते हैं। कंपनी का कहना है कि ओवर द एयर अपडेट्स के माध्यम से साउंड के और अधिक ऑप्शन दिए जाएंगे। रिवोल्ट आरवी400 बाइक 4G LTE सिम से लैस है, जिससे इसके सभी इंटरनेट आधारित फीचर्स काम करते हैं।

अगर आप भी इस बाइक की खरीदना चाहते है तो रिवोल्ट RV300 बाइक बुक करने के लिए आपको 2,999 रुपये का बुकिंग अमाउंट देना होगा। वहीं इसके अलावा आपको रजिस्ट्रेशन/RTO, इंश्योरेंस, स्मार्ट कार्ड, 3 साल की 4G कनेक्टिविटी के लिए अनिवार्य शुल्क भी देना होगा। RV300 इलेक्ट्रिक बाइक छोटा मॉडल है। इसमें 1.5 kw का मोटर और 2.7 kw की बैटरी दी गई है। इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर है। फुल चार्ज होने पर रिवोल्ट आरवी300 इलेक्ट्रिक बाइक 80 से 150 किलोमीटर तक चलेगी।

MG की SUV ने मचाया धमाल , तोड़े कई सारे रिकॉर्ड

यूरोप में कोरोना वायरस का खौफ , जिनेवा मोटर शो 2020 हुआ रद्द

पेट्रोल और डीजल के कीमतों में होगी बढ़ोतरी, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -