कर्नाटक में मिड टर्म 2021 के लिए संशोधित समय सारिणी जारी

कर्नाटक: प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन डिपार्टमेंट, PUE, ने कर्नाटक के सेकेंड प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स (PUC) मिड टर्म 2021 के लिए संशोधित टाइम टेबल जारी किया है। PUE ने परीक्षा को स्थगित करने और परीक्षा पद्धति में बदलाव के दावों के बावजूद दिसंबर तक परीक्षण स्थगित कर दिया है। परीक्षा अब 9 दिसंबर से 23 दिसंबर, 2021 के बीच होगी। अधिक जानकारी, साथ ही परिवर्तित समय सारिणी, आधिकारिक वेबसाइट - pue.kar.nic.in पर देखी जा सकती है।

कर्नाटक द्वितीय प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स मिड-टर्म 2021 के लिए संशोधित समय सारिणी 18 नवंबर, 2021 को एक आधिकारिक नोटिस के माध्यम से जारी की गई है। पीयूई ने समय सारिणी में सभी पेपरों के लिए तिथि, समय और विषय कोड प्रकाशित किए हैं। इन परीक्षाओं को देने वाले उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि परीक्षा सभी तिथियों पर दो पालियों में आयोजित की जाएगी: सुबह 9 बजे से दोपहर 12:15 बजे तक। और दोपहर 2 बजे शाम 5:15 बजे तक इन परीक्षणों की पूरी समय सारिणी यहां पाई जा सकती है।

ये परीक्षा मूल रूप से 29 नवंबर और 16 दिसंबर, 2021 के बीच होने वाली थी। छात्रों, छात्र संगठनों और अन्य हितधारकों से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, परीक्षणों को स्थगित करने का निर्णय लिया गया। परीक्षा की तारीखों में यह बदलाव छात्रों और स्कूलों को ध्यान देना चाहिए।

पंजाब चुनाव में भाजपा-कैप्टन एकसाथ, कृषि कानून वापस होते ही अमरिंदर ने किया ऐलान

रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई

कृषि कानून वापस होते ही 'धारा 370' हटाने के लिए उठने लगी मांग, क्या फिर होगा आंदोलन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -