REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती  'वेलकम टू न्यूयॉर्क'
REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'
Share:

फिल्म का नाम: 
वेलकम टू न्यूयॉर्क
डायरेक्टर: 
चकरी टोलेटी
स्टार कास्ट: 
दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, बमन ईरानी, राणा डग्गुबत्ती, रितेश देशमुख, सुशांत सिंह राजपूत
अवधि: 
2 घंटा 03 मिनट
सर्टिफिकेट: 
U/A
रेटिंग: 
2  स्टार

तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में डायरेक्टर चकरी टोलेटी ने कुछ फिल्में बनाई हैं. उसके बाद 2017 में तमन्ना भाटिया के साथ खामोशी नाम की हिंदी फिल्म भी चकरी ने डायरेक्ट की. चकरी एक डायरेक्टर के साथ ही एक्टर के रूप में भी काम कर चुके हैं. अब उन्होंने बहुत बड़ी स्टार कास्ट के साथ हिंदी फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क बनाई है. फिल्म देखने जाने का प्लान है तो जान लें इसकी कहानी.

कहानी: 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' फिल्म के शुरुआत में न्यूयॉर्क में आइफा अवार्ड होता है. आइफा में आने का मौका पाने के लिए कॉन्टेस्ट होता है. इस कांटेस्ट में दो लोग सेलेक्ट होते है. वह दो लोग, पहला शख्स तेजी संधू (दिलजीत दोसांझ) होता है जिसे एक्टिंग का बहुत शौक है और हमेशा एक्टिंग करता हुआ नजर आता है, वहीं दूसरी चुनी गयी लड़की होती हैं जीनल पटेल (सोनाक्षी सिन्हा) जो एक दर्जी के रूप में काम करती हैं. तेजी और जीनल आइफा अवार्ड्स देखने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचते हैं तो वहां कार्यक्रम के आयोजकों (बमन ईरानी और लारा दत्ता भूपति) के बीच पहले से ही आपसी नोंकझोंक होती है, वहीं दुसरे ट्रैक पर करण (करना जौहर) और अर्जुन (करण जौहर) के बीच की दुश्मनी कहानी में बदलाव लाती है. बहुत सारे ट्विस्ट टर्न्स आते हैं और अंततः एक रिजल्ट आता है.

क्यों देखें: रितेश देशमुख और दिलजीत आपको सबसे ज्यादा हंसाते हैं. करण जौहर डबल रोल में हैं, राणा डग्गुबत्ती के भलाल वाले जोक्स, सुशांत सिंह राजपूत को धोनी मानने पर होने वाला कन्फ्यूजन, दिलजीत दोसांझ का हद से ज्यादा फिल्मी होना फिल्म को मजेदार बनता है. सोनाक्षी ने भी ठीकठाक काम किया है. बमन ईरानी और लारा दत्ता ने भी सहज अभिनय किया है.

न्यूज़ ट्रैक लाइव रेटिंग: हल्का-फुल्का कॉमेडी मसाला देने के लिए हमारी क्रिटिक टीम : 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' को 2/5 देती है. 

Review: वीक ऑफ पर कॉमेडी तड़का लगाने में सफल 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

बोल्ड सीन देने वाली 'खून भरी मांग' की एक्ट्रेस अब हो गई है और ज्यादा हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -