मंत्री बॉलिनेनी' ने कहा-
मंत्री बॉलिनेनी' ने कहा- "जमीन से जुड़े लंबे समय से लंबित विवादों का होगा..."
Share:

ओंगोल: ऊर्जा, पर्यावरण, वन, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी ने शनिवार को प्रकाशम जिले में 'राजस्व स्पंदन' कार्यक्रम से संबंधित पोस्टर का उद्घाटन किया. और कहा, जमीन से जुड़े लंबे समय से चल रहे विवादों का समाधान होगा। इस अवसर पर बोलते हुए मंत्री ने कहा कि 21 व 22 अक्टूबर को जिला राजस्व विभाग द्वारा भूमि विवाद एवं वेबलैंड में रिकॉर्ड सुधार के लिए जिले के सभी ग्राम एवं वार्ड सचिवालयों का आयोजन किया गया था। विशेष शिकायत कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य भूमि के सही मालिक को न्याय दिलाना है और इस तरह के कार्यक्रम को डिजाइन करने के लिए कलेक्टर की सराहना की।

उन्होंने जनता को दो दिनों में अपने अनुरोध प्रस्तुत करने की सलाह दी और उन्हें अपना काम करने के लिए किसी राजनीतिक प्रभाव की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने घोषणा की कि तीन महीने की अवधि के भीतर आवेदनों का समाधान किया जाएगा और उनकी भूमि के मुद्दों को स्थायी रूप से समाप्त कर दिया जाएगा। कलेक्टर प्रवीण कुमार ने घोषणा की कि राजस्व विभाग भूमि के मुद्दों को हल करने के लिए मिशन मोड पर काम करेगा। उन्होंने कहा कि वह जिले के सभी 1,058 ग्राम एवं वार्ड सचिवालयों के नोटिस बोर्ड में भू-स्वामित्व की वेब लैंड कॉपी प्रदर्शित करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि यदि किसी मालिक को कोई विसंगति मिलती है या पट्टादार पासबुक की आवश्यकता है, तो वे राजस्व स्पंदन के हिस्से के रूप में 21 और 22 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक सचिवालय में वीआरओ और सर्वेयर को आवेदन जमा कर सकते हैं। 

उन्होंने स्थानीय निकाय के सदस्यों और जनप्रतिनिधियों की भागीदारी से जनता को सेवा का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का अनुरोध किया। कार्यक्रम में डीआरओ एस सरला वंदनम, ओंगोल आरडीओ प्रभाकर रेड्डी, कलेक्टर प्रवीण कुमार, संयुक्त कलेक्टर टीएस चेतन, विशेष डिप्टी कलेक्टर ग्लोरिया, पूर्व विधायक बुचेपल्ली शिवप्रसाद रेड्डी, केएस विश्वनाथन और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कर्नाटक में चर्चों की जांच करवाएगी सरकार, जबरन धर्मान्तरण के खिलाफ बड़ा कदम

भूकंप के झटकों के बाद कर्नाटक का दौरा करेंगे

भूवैज्ञानिक'भाजपा की मदद कर रही जेडीएस..' , कांग्रेस के आरोप पर भड़के देवेगौड़ा, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -