फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई
फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई
Share:

कानपुर. यूपी के कानपुर में एक युवती ने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली. युवती ने मरने के पहले एक विडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसमें उसने मरने की वजह और आत्महत्या का दबाव बनाने वालों के नाम का खुलासा किया. आत्महत्या करने वाली युवती एक कुलीन परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन कौर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जयपुर की जसलीन की शादी कानपुर के पाण्डु नगर में रहने वाले लोहा कारोबारी पवनीत सिंह गांधी से साल 2011 में हुई थी. इनका चार साल का एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि जसलीन कुछ दिन पहले सीए की परीक्षा में पांचवीं बार फेल हुई थी, जिससे वह डिप्रेशन में थी. हालांकि मौत के पहले के विडियो में उसने मौत की वजह सास-ससुर से दुखी होना बताया है. जसलीन के भाई ने दहेज़ ह्त्या का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने उसके पति, सास, ससुर समेत एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

घटना वाले दिन जसलीन घर से कार लेकर निकली और गंगा बैराज पहुंचकर उसने पुल पर गाड़ी खड़ी कर वहीं वीडियो बनाया और फेसबुक पर पोस्ट कर, नदी में छलांग लगा दी. ये वीडियो सबसे पहले जसलीन की मौसी ने देखा और परिवार वालों को सूचना दी. घटनास्थल पर मौजूद कुछ गोताखोरों ने जसलीन को डूबते देखकर उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अपने विडियो में जसलीन ने सास-ससूर से दुखी होकर आत्महत्या का कदम उठाना बताया है. 

दूसरी शादी की चाहत में पहली पत्नी की गोली मारकर हत्या

सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला की हत्या

पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -