सामने आ ही गया नयी कोमोलिका का लुक, देखकर भूल जाएंगे हिना खान को
सामने आ ही गया नयी कोमोलिका का लुक, देखकर भूल जाएंगे हिना खान को
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने के आमना को चुना गया है जो कोमोलिका बनकर आग लगाने को तैयार हैं. जी हाँ, कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की जगह टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ की एंट्री हो गई है और अब सेट से कोमोलिका के गेटअप में आमना का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. आप सभी को बता दें कि फोटो में आमना बहुत हद तक हिना खान के लुक में नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू रहा है. आपको बता दें कि रॉयल ब्लू ऑफ-शोल्डर टॉप और स्कर्ट, नोज रिंग और हेवी ज्वैलरी पहने आमना का यह लुक शानदार है. वहीं आमना को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

वैसे आपको याद हो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल पहले हिना ने निभाया था और शो में उनकी एक्ट‍िंग को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी वहीं अब आमना को भी इसी पॉपुलरिटी के मिलने की उम्मीद है. बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर ने आमना के साथ दोबारा काम करने की खुशी जाहिर की थी और उन्होंने कहा था, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेसेज में से एक एक्ट्रेस हमारे साथ वापस आ गई है."

आप सभी को बता दें कि इस दौरान आमना ने भी अपने किरदार के बारे में कहा था, "अपने ऑडियंस को यूं सरप्राइज करने में अलग ही मजा है. इसलिए जब मुझे कोमोलिका का रोल दिया गया, तो मैं जानती थी कि यही वो किरदार है जो मुझे बतौर एक्टर चैलेंज कर सकता है.". आपको याद हो कहीं तो होगा सीरियल फेम आमना शरीफ पहली बार नेगेट‍िव रोल में नजर आएंगी और उनका किरदार सभी के दिलों में बसने को तैयार हैं.

रोनित रॉय ने बर्तन धोने से लेकर टेबल साफ करने तक का किया काम, इस फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री

अपनी 15 साल छोटी बहन से की है इस एक्टर ने शादी, हो चुका है इंडस्ट्री से गायब

KBC 11: 19 साल की इस लड़की ने जीते 25 लाख, जानिए क्यों नही दे पाई 50 लाख के सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -