कांग्रेस पार्टी का बड़ा बयान, कहा-
कांग्रेस पार्टी का बड़ा बयान, कहा- "तेलंगाना में कांग्रेस के पुनरुद्धार की आखिरी उम्मीद..."
Share:

वारंगल: टीपीसीसी की बैठक 18 अगस्त को इब्राहिमपट्टनम में होनी है, टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी की योजना के अनुसार, उसके करीबी कांग्रेस के बड़े नेता वारंगल में एक बैठक आयोजित करना चाहते हैं, शायद पहले में सितंबर का सप्ताह। चुनावी विफलताओं का मनोबल गिराने और दलबदल से और कमजोर होने के बाद, कांग्रेस सत्तारूढ़ टीआरएस से भिड़ने के लिए तैयार है। वह यह भी साबित करना चाहती है कि तेलंगाना में खुद को एक ताकतवर के रूप में पेश करने वाली भाजपा गलत है।

इन्द्रवेली में दलित और गिरिजाना डंडोरा की सफलता के बाद उत्साहित, टीपीसीसी ने राज्य भर में सार्वजनिक सभाओं का आयोजन करके अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की योजना बनाई है। रेवंत को टीपीसीसी प्रमुख बनाए जाने के बाद से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। कांग्रेस के अधिकांश कार्यकर्ताओं का मानना ​​है कि रेवंत तेलंगाना में कांग्रेस के पुनरुद्धार की आखिरी उम्मीद हैं। पार्टी से सहानुभूति रखने वालों का मानना ​​है कि कांग्रेस के टिकट पर जीतने वाले नेताओं ने अपनी ही पार्टी को धोखा दिया लेकिन कैडर अभी भी बरकरार हैं. नेतृत्व केवल एक अमृत चाहता है जो पिछले सात वर्षों से सत्तारूढ़ टीआरएस के हमले के अधीन अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के झुके हुए कंधों को उठा सके।

वारंगल डीसीसी ने कहा, "अब, हम मानते हैं कि रेवंत की तेजतर्रारता 2023 के चुनावों में टीआरएस पर ताल ठोंक सकती है। पार्टी ने पहले से ही गार्ड के बदलाव के कारण कर्षण हासिल करना शुरू कर दिया है, जब वह अपने सबसे खराब संकट का सामना कर रही थी।" अध्यक्ष नैनी राजेंद्र रेड्डी ने कहा। वारंगल में प्रस्तावित जनसभा के बारे में पूछे जाने पर नैनी ने कहा कि सितंबर के पहले सप्ताह में इसके होने की संभावना है. वारंगल जनसभा के लिए राहुल गांधी को आमंत्रित करने की भी योजना है, जो एक विशाल जनसभा हो सकती है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कुछ दिनों में फैसला लिया जाएगा। पार्टी के पड़ोसी जिलों से अपने कार्यकर्ताओं को जुटाने की संभावना है। डीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी टीआरएस सरकार के कुकृत्यों का पर्दाफाश करने के लिए पूरी ताकत झोंक देगी।

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -