क्या आप जानते हैं पुरानी नेल पॉलिश के ये घरेलु टिप्स

क्या आप जानते हैं पुरानी नेल पॉलिश के ये घरेलु टिप्स

लड़कियों को नेल पोलिश लगाने का काफी शौक होता है. इसका इस्तेमाल वो अक्सर करती हैं और खराब होने पर फेंक भी देती हैं.  वह हमेशा अपनी ड्रेस के कलर के हिसाब से नेल पॉलिश लगाती हैं. ऐसे में उनके पास इतनी ज्यादा नेल पॉलिश जमा हो जाती हैं कि वह रखे रखे सूखने लगती है. लेकिन ख़राब नेल पोलिश को भी आप काम में ले सकते हैं जिसके बारे में हम  बताने जा रहे हैं. जी हाना, सूखी और पुरानी नैल पोलिश को भी इस्तेमाल किया जा सकता है.  

1- कभी-कभी हमारे घर की सभी चाभियाँ एक जैसी होती है, जिससे उन्हें पहचानने में दिक्कत होती है. ऐसे में आप अपने घर की चाबी ऊपर अलग-अलग रंग की नेल पॉलिश लगाकर पहचान बना सकती हैं. 

2- अगर आपको किसी लिफाफे को सील करना है, और आपके पास गोंद नहीं है तो ऐसे में  लिफाफे को सील करने के लिए नेल पॉलिश का इस्तेमाल करें. 

3- बहुत से लोगों को सुई में धागा डालने में बहुत दिक्कत होती है, ऐसे में आप नेल पॉलिश का इस्तेमाल कर सकती  हैं. सुई में धागा डालने से पहले धागे को नेलपॉलिश में डूबा कर सुखा लें, और जब यह टाइट हो जाए तो सुई में धागा डाले. ऐसा करने से आसानी से धागा सुई में चला जाएगा. 

4- बहुत बार कपड़ों पर छोटा सा छेद हो जाता है, अगर छेद बहुत छोटा है तो आप इसे ट्रांसपेरेंट कलर की नेल पॉलिश से बंद कर सकती हैं.

इन चीज़ों को कभी ना रखें फ्रिज में, बदल जाता है स्वाद

शादी में हल्दी की रस्म में दूल्हा दुल्हन ये करें तैयारी

सब्जियों के साथ ये फल भी खाएं, तभी रहेगा आपका हार्ट हेल्दी