इस रविवार को फिर साथ नजर आएगी Lord Of The Rings की कास्ट
इस रविवार को फिर साथ नजर आएगी Lord Of The Rings की कास्ट
Share:

हाल ही में द गोयनिस सितारों को एक साथ लाने के बाद, कॉमेडियन जोश Josh Gad ने सर इयान मैककेलेन, एलिजा वुड, ऑरलैंडो ब्लूम, डोमिनिक मोनाघन, सीन एस्टिन, बिली बर्ड और पीटर जैक्सन की पसंद के साथ एक आभासी मुलाकात का आयोजन किया है वह भी यूट्यूब चैनल पर. इसे आने वाले रविवार को प्रसारित किया जाने वाला है.

 

वहीँ दिग्गज ट्राइलॉजी की शुरुआत के लिए अभिनेता पहली बार साल 2001 में वापस आए. वहीँ आखिरी फिल्म, द रिटर्न ऑफ द किंग का प्रीमियर 2003 में हुआ जिसके बाद हम वास्तव में उन सभी को एक साथ देखना चाहते थे. वहीँ अब Josh Gad ने हाल ही में हॉट-प्रत्याशित पुनर्मिलन के लिए एक ट्रेलर जारी किया जिससे सर इयान को गैंडलफ के रूप में बोलते हुए देखा जा सकता है. वहीँ इस वीडियो चैट में देर से आने के बाद वह कहते हैं, 'हमें यह तय करना होगा कि हमें जो समय दिया गया है, उसका क्या करना है. फैंस टीज़र क्लिप से अभिभूत थे, एक प्रशंसक ने इयान की उपस्थिति के संदर्भ में एक प्रतिष्ठित गैंडालफ रेखा को गिरा दिया.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dominic Monaghan (@dom_monaghan_) on

वहीँ Dominic Monaghan ने इस दौरान का एक फोटो शेयर कर लिखा है, 'Verified This SUNDAY! Reunited apart. We will break the world wided interwebs! Link below! Subscribe!@theoneringnethttps://youtu.be/NzPpOzBxJfk इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उत्साहित हो गए हैं और कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में इन कलाकारों का है बोलबाला

कपड़े पहनना है इस मॉडल की शान के खिलाफ, न्यूड होकर मचा रही बवाल

एचबीओ ने अपनी ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग की शुरुआत की, ट्वीट कर दी ये जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -