तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई पुरानी अंजली भाभी की वापसी? जानिए शो के प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई पुरानी अंजली भाभी की वापसी? जानिए शो के प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया
Share:

फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों बहुत सुर्खियों में है। हाल ही में शो के रोल में कुछ परिवर्तन देखने को मिले। शो में अंजली भाभी का रोल अदा कर रहीं नेहा मेहता ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया। जिसके पश्चात् अभिनेत्री सुनैना फोजदार ने उनका स्थान लिया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड टेलिकास्ट भी हो चुके हैं, जिसमें ऑडियंस को नई अंजली मेहता देखने को मिली। नेहा मेहता 12 वर्षों से शो में अंजली मेहता की भूमिका निभा रही थीं।

वही हाल ही में नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शो छोड़ने के पश्चात् वह शो में वापसी करना चाहती थीं। वह अपनी वापसी पर सोच रही तथा वह सेट पर परिवर्तन के लिए कुछ विशेष चाहती थीं, परन्तु ऐसा नहीं हुआ। अब इस केस पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी पुरानी अंजली भाभी मतलब नेहा मेहता की वापसी पर अपनी राय रखी है। असित मोदी के अनुसार, नेहा मेहता ने उनके सामने वापसी की इच्छा व्यक्त की थी, परन्तु अब रिप्लेसमेंट हो चुका है।

वही एक इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा- 'नेहा सेट पर कुछ अलग चीजें ट्राय करना चाहती थीं। परन्तु यदि कोई भाग बनना नहीं चाहता है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता। परन्तु अब सब हो चुका है। उनका रिप्लेसमेंट किया जा चुका है तथा जो नए कलाकार लाए गए हैं वह अच्छा काम कर रहे हैं। यह पॉसिबल नहीं है कि किसी को एक बार कास्ट किया जा चुका है तो उसे इतनी सरलता से हटा दिया जाए।' साथ ही  नेहा मेहता के शो छोड़ने के निर्णय पर बात करते हुए असित मोदी ने कहा- 'हमने 10 जुलाई को शूटिंग आरम्भ कर दी थी। नेहा मेहता ने हमें अप्रैल या मई में एक लेटर भेजा था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके लिए अब शो में काम कर पाना कठिन है। उसके पश्चात् हमने उनसे बेहद कांटेक्ट करने का प्रयास किया, परन्तु वह 10 अगस्त तक वापस नहीं लौटीं।'' 

पर्पल साड़ी में नागिन ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए फ़िदा

प्रवासी मजदूरों का दर्द सुनकर झलक उठे अमिताभ के आंसू, बोले- अब रात को नींद नहीं आएगी

आखिर किस बात ने अमिताभ को किया परेशान, जिससे उन्होंने शो पर मांग डाली मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -