सीतापुर में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
सीतापुर में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित महोली के रिटायर्ड प्रवक्ता कमलेश चन्द्र मिश्रा की देर रात धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया. देर रात शव महोली में श्मशान घाट स्थित मंदिर के बाहर से बरामद हुआ है. पुलिस अधीक्षक राकेश प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि कमलेश मिश्रा सीतापुर स्थित सोनारण टोला थाना महोली के रहने वाले थे. वह सेवानिवृत प्रवक्ता थे.

रोज़ाना की तरह कल भी गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने के लिए रात्रि लगभग 7 बजे घर से रवाना हुए थे. 12.00 बजे तक वापस नहीं आये तो परिवार वालों ने जाकर देखा तो मंदिर के पास गिरे हुये थे और उनके शरीर पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान थे. उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई. परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि मौके का निरीक्षण किया गया. अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में 4 टीमें गठित की गई हैं. अब तक की तफ्तीश में पाया गया है कि मृतक द्वारा किसी के प्रति तंत्र-मंत्र कराने या सिखाने की बात को लेकर कोई ऐसी परिस्थिति पैदा हुई है, जिससे यह घटना हो सकती है. इस बिंदु के साथ अन्य सभी पहलुओं पर गहनता से पड़ताल की जा रही है.

'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकते हैं करण पटेल और अली गोनी, इशारों-इशारों में कही ये बात

ग़ाज़ियाबाद: रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस रेड में 50 से अधिक गिरफ्तार

गोंडा में 6 और 7 साल की दो मासूम बहनों के साथ दुष्कर्म, गाँव के ही आरोपी ने लूटी अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -