खूब सुर्खियां बटोर रहा विक्की का मानेक शॉ लुक, लेकिन रिटायर्ड ऑफिसर ने सिखाया पाठ
खूब सुर्खियां बटोर रहा विक्की का मानेक शॉ लुक, लेकिन रिटायर्ड ऑफिसर ने सिखाया पाठ
Share:

बीते कई दिनों से अभिनेता विक्की कौशल की अपकमिंक फिल्म सैम मानेक शॉ चर्चा में है और अभिनेता का फर्स्ट लुक भी खूब सुर्ख़ियों में हैं. इस लुक में विक्की कौशल की हर तरफ तारीफ हुई है. मगर आर्मी के ही एक रिटायर्ड ऑफिसर जनरल सैयद अता हसनैन द्वारा विक्की के मानेक शॉ वाली यूनिफॉर्म में खामियां निकाली गई हैं.  

दरअसल, बात यह है कि विक्की कौशल की आने वाली फिल्म मानेक शाॅ, फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के जीवन पर आधारित फिल्म है. इसमें विक्की मानेक शॉ का किरदार अदा कर रहे हैं. इस किरदार के फर्स्ट लुक में विक्की को आर्मी की यूनिफॉर्म पहने मानेक शॉ के लुक ने दिखाया गया है. हालांकि मानेक शॉ पर बन रही इस फिल्म पर आर्मी के एक रिटायर्ड अफसर द्वारा कमियां बेटी गई है. 

रिटायर्ड ऑफिसर जनरल सैयद अता हसनैन द्वारा अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर इसे शेयर भी किया गया है. भारतीय सेना के रिटायर्ड लेफ्ट‍िनेंट जनरल सैयद अता हसनैन, विक्की के लुक और यूनिफॉर्म से खुश नहीं हैं और उन्होंने यूनिफॉर्म देखते ही उनमें मौजूद गलतियों को पकड़ लिया है. बता दें कि उन्होंने ट्व‍िटर लिखा है कि 'परामर्श हो तो अच्छा लगेगा. लेफ्ट‍िनेंट जनरल दीपिंदर सिंह, उनके एमए, सब कुछ उन पर देने के लिए तैयार हैं. विक्की कौशल, रैंक के गलत रंग बैज पहने हैं, सैम एक गोरखा थे. उन्होंने कभी पीतल नहीं पहना, हमेशा काला बैज पहना. अतः मुझे गर्व है कि मैं गढ़वाली भुल्ला होने के बावजूद भी वहीं पहनता हूं."

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -