कैमरामैन हत्या मामले में ओडिशा के सेवानिवृत्त अधिकारी को हिरासत में लिया गया
कैमरामैन हत्या मामले में ओडिशा के सेवानिवृत्त अधिकारी को हिरासत में लिया गया
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा सूचना सेवा के एक सेवानिवृत्त अधिकारी निरंजन सेठी और एक अन्य व्यक्ति को सोमवार को एक छोटे से ऑनलाइन स्टेशन के लिए एक कैमरामैन की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के बयान के अनुसार, कैमरामैन मानस स्वैन को 6 फरवरी को भद्रक से अपहरण कर लिया गया था और भुवनेश्वर के बाहरी इलाके में एक वृद्धाश्रम दयाल आश्रम ले जाया गया था, जहां उसे बुरी तरह से पीटा गया था। पुलिस के अनुसार, उसका शव 12 मार्च को नयागढ़ के राजसुनाखाला क्षेत्र में बधिपटना पहाड़ियों में पाया गया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, भद्रक के अनुसार, जतिन पांडा, सेठी, जो हाल ही में ओडिशा सूचना और जनसंपर्क विभाग के तकनीकी निदेशक के रूप में सेवानिवृत्त हुए थे, और उनके सहयोगी रंजन नायक कथित तौर पर हत्या की साजिश, शारीरिक हमले और हत्या के बाद शव के निपटान में शामिल थे।

उन्होंने कहा कि जब कैमरामैन की पीट-पीट कर हत्या की गई थी, तब सेठी वहां मौजूद थे, और माना जाता है कि शव को उनकी देखरेख में निपटाया गया था। उन्होंने कहा, "हमारे पास सेठी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं." पांडा के पास एक सीपीयू चिप थी, जिसमें कुछ अनुचित वीडियो थे, जो उन्हें परेशानी में डाल सकते थे। दूसरी ओर पुलिस को अभी तक यह नहीं मिल पाया है।

बिहार में दिनदहाड़े गोली मारकर पेट्रोल पंप कर्मचारी की हत्या, 5.72 लाख रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश

बाइक पर छुपाकर ले जा रहे थे 21 किलो गांजा, झालावाड़ से 4 तस्कर गिरफ्तार

योगीराज की वापसी से साथ ही एनकाउंटर का सिलसिला शुरू, 2 लाख का इनामी बदमाश ढेर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -