शादी समारोह में इंदौर आए रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर रामविलास की रहस्यमयी मौत

इंदौर: दिल्ली से भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर शहर आए रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर रामविलास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बीती 26 फरवरी को वह इस विवाह समारोह में आए थे. अचानक शादी परिसर से बाहर निकलकर वह कभी वापस नहीं लौटे. वह काफी समय से लापता चल रहे थे. जिसके बाद शुक्रवार 6 मार्च की सुबह उनका शव बिचौली गांव में मिला. 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह बिचौली गांव के चौकीदार ने स्थानीय पुलिस को एक अज्ञात शव मिलने के संबंध में जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान शुरू की. पुलिस ने बताया है कि मृतक की पैंट की जेब से मतदाता परिचय पत्र मिला था जिससे उनकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने उनके साथ किसी तरह की अनहोनी न होने की बात कही. परिवार वालों के अनुसार, कुछ समय से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था. 

परिजनों ने बताया कि वह पूरी तरह से दवाई पर ही निर्भर थे. परिजनों का यह भी कहना है कि बुजुर्ग शख्स के लापता होने के बाद पुलिस का रवैया काफी लापरवाह था. पुलिस ने बुजुर्ग को संजीदगी से ढूंढ़ने की कोशिश नहीं की. रिसोर्ट के पास CCTV लगे हुए थे, लिहाजा पुलिस पड़ताल करती तो बुजुर्ग का पता लग सकता था और ये अनहोनी टल सकती थी. 

होली पर हो सकता है भाजपा की राष्ट्रीय टीम का गठन, नए चेहरों को मौका दे सकते हैं नड्डा

जम्मू कश्मीर में ताबड़तोड़ छापेमारी, GST से जुड़ा बड़ा घपला आया सामने

प्रकाश जावड़ेकर ने दिया बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -