घर के अंदर मिला बुजुर्ग चिकित्सक का शव, फैली सनसनी
घर के अंदर मिला बुजुर्ग चिकित्सक का शव, फैली सनसनी
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है कि सुनने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में एक बुजुर्ग चिकित्सक का शव उनके घर से बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने इसके आत्महत्या का मामला होने का संदेह व्यक्त किया है, हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

वहीँ पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि ''डॉ जतिंदर अहलूवालिया (74) का शव शयनकक्ष में पाया गया और उनके दोनों हाथों की तर्जनी अंगुलियां तार से इलेक्ट्रिक सॉकेट से जुड़ी थीं. वह नाक,कान,गले से संबंधित बीमारियों के चिकित्सक थे.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा पुलिस ने बताया कि उन्हें शनिवार शाम को सूचना मिली की डॉ अहलूवालिया दरवाजे की घंटी बजाने पर दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने यह भी कहा कि दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए उन्हें उसे काटना पड़ा. इसी के साथ उन्होंने बताया कि चिकित्सक के परिवार के सदस्य ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और वह यहां अकेले रहते थे. जी दरअसल इस मामले में अब पुलिस के द्वारा परिवार के सदस्य को सूचना दे दी गई है. वहीँ अब पुलिस ने अपराध और फोरेंसिक दस्ते ने घटनास्थल का मुआयना करने के बारे में कहा है.

PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

अमेरिका में भड़का आक्रोश, गोलीबारी में एक प्रदर्शनकारी की मौत

जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -