असम राइफल से रिटायर प्रिंसिपल की मारपीट से मौत

भगतसिंह चौक के पास एयरटेल के कार्यालय में असम राइफल से रिटायर प्रिंसिपल लेखराज और उनके बेटे तरूण से मारपीट की गई.जिससे 69 वर्षीय लेखराज की मौत हो जबकि बेटे को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ग़ैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया.

तरूण ने बताया कि अपना मोबाइल नंबर पोर्ट करवाने के लिए वो पिता के साथ एयरटेल के शोरूम में गया था. वे दोनों, कर्मचारियों से मोबाइल नंबर पोर्ट कराने बारे बात करने लगे. तभी वहाँ खड़ा एक शख्स जिसने शराब पी रखी थी, उनसे झगड़ा करने लगा.फिर तरुण को थप्पड़ मार दिया और मारपीट शुरू कर दी. एयरटेल के कर्मचारियों ने उन्हें धक्का देकर बाहर निकाल दिया.बाहर आकर उस व्यक्ति ने फिर उनसे मारपीट की और लेखराज को धक्का देकर नीचे गिरा दिया.जिससे उन्हें काफ़ी चोटें आई. अस्पताल ले जाने डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया. तरूण का कहना है कि मारपीट करने वाले शख्स को वह नहीं जानता. लेकिन उसे एयरटेल के शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी ज़रूर जानते हैं. पर यदि वह शख्स सामने आए तो वह उसे पहचान सकता है.

असम में प्राइमरी स्कूलों के शिक्षक हड़ताल पर

धनतेरस पर फीका पड़ा शेयर बाज़ार

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -