बेसहारा पशुओं की देखभाल करने वालीं सेना की रिटायर्ड अधिकारी के लिए पीएम मोदी ने लिखा पत्र, कही ये बात
बेसहारा पशुओं की देखभाल करने वालीं सेना की रिटायर्ड अधिकारी के लिए पीएम मोदी ने लिखा पत्र, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते बेसहारा जानवरों की देखभाल करने वालीं सेना की सेवानिवृत अफसर की पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रशंसा की है। प्रधानमंत्री मोदी ने चिट्ठी लिखकर उनके सेवाकार्य की प्रशंसक की है। भारतीय सेना से बतौर मेजर सेवानिवृत हुई प्रमिला सिंह राजस्थान के कोटा की रहवासी हैं। कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में बेसहारा जानवरों के लिए उनके दयाभाव तथा सेवाकार्य ने प्रधानमंत्री मोदी को भी खुश कर दिया तथा उन्होंने चिट्ठी लिखकर उनकी प्रशंसा की।

दरअसल, लॉकडाउन के चलते जहां सभी लोग अपने घरों का राशन भरने में लगे हुए थे तो वहीं मेजर प्रमिला सिंह अपने पिता श्यामवीर की सहायता से बेसहारा पशुओं के लिए आगे आईं और उनकी सहायता की। उन्होंने सड़क पर आवार घूम रहे जानवरों के खाने-पीने और उपचार के इंतजाम किए। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रमिला सिंह की कोशिशों को समाज के लिए प्रेरणादायक बताया है।

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने चिट्ठी में लिखा, ‘इस ऐतिहासिक वक़्त को लोग जीवनभर याद रखेंगे। ये मनुष्यों के साथ-साथ मानव के सान्निध्य में रहने वाले अनेक जीवों के लिए भी मुश्किल दौर है। ऐशे में आपका बेसहारा पशुओं का दुख-दर्द तथा आवश्यकताओं को समझकर पूरे सामर्थ्य से उनके लिए कार्य करना सराहनीय है। बात करें देश में कोरोना के हालात की तो देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 41,157 नए केस सामने आए हैं। 518 लोगों ने कोरोना वायरस से जान गंवाई। 

नोरा फतेही की अजीबोगरीब तस्वीर देख बोले फैंस- 'बस कीजिए'

किसानों के लिए अच्छी खबर! ट्रैक्टर खरीदने पर अब सरकार देगी 50 फीसदी सब्सिडी

एचपी टाटा पावर के साथ पेट्रोल पंपों पर ईवी चार्जिंग स्टेशन करेगा स्थापित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -