Osmania University ने जारी किये परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार
Osmania University ने जारी किये परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार
Share:

ऐसे उम्मीदवारों के लिए यह खबर बेहद अच्छी हैं, जिन्होंने आंध्र प्रदेश की Osmania University के तहत परीक्षा दी थी. आपको बता दे कि, गत दिनों विवि ने  बिजनेस मैनेजमेंट परीक्षा का आयोजन किया था, अतः जिसका परिणाम भी अब विवि द्वारा जारी कर दिया गया है. इस परीक्षा परिणाम के साथ ही Osmania विवि ने टाउन और सिटी प्लानिंग के डिप्लोमा कोर्स का भी परिणाम घोषित कर दिया है. परीक्षाओं में शामिल रहे उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम osmania विवि की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आसानी से देख सकते है. 

उल्लेखनीय है कि, Osmania University ने इन दोनों परीक्षाओं का आयोजन अगस्त 2017 में करवाया था, इन दोनों परीक्षा के परिणाम के पूर्व प्रशासन ने कल ही एमईडी के पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे सेमेस्टर का परिणाम भी  घोषित किया है. पिछले साल अक्टूबर में इस कोर्स की परीक्षा आयोजित कराई गई थी. 

आप इस तरह आसानी से अपना परीक्षा परिणाम चेक कर सकते है...

इच्छुक छात्र बिजनेस मैनेजमेंट परीक्षा समेत अन्य परीक्षा परिणाम को देखने के लिए यूनिवर्सिटी की वेबसाइट Osmania.ac.in.पर लॉग-इन कर सकते हैं. इसके लिए पहले छात्रों को वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा. वहां उन्हें Examination Result के लिंक पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको अपना हॉल टिकट नंबर डालना होगा. इसके बाद आपका परीक्षा परिणाम आपके सामने खुलकर आएगा. आप चाहे तो प्रिंटआउट भी ले सकते है. 

6 जनवरी को होगा 'वर्ल्ड बुक फेयर' का आगाज

जारी हुआ CDS(II) का परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार

IBPS PO Mains 2017: जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे देखें उम्मीदवार

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -