बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग और एएसआई स्टेनो ने जारी किया परीक्षा परिणाम
बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग और एएसआई स्टेनो ने जारी किया परीक्षा परिणाम
Share:

बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC ASI स्टेनो रिजल्ट) 2020 लिखित परीक्षा के लिए जारी किया गया है। उम्मीदवार जो बीपीएसएससी स्टेनो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम बीपीएसएससी की आधिकारिक साइट bpssc.bih.nic.in पर देख सकते हैं। BPSSC ASI स्टेनो रिजल्ट 2020 को 10 जनवरी 2021 को आयोजित लिखित परीक्षा के लिए जारी किया गया है। चयनित उम्मीदवार सहायक उप निरीक्षक स्टेनो के रूप में नियुक्त होने के हकदार होंगे। परीक्षा के अगले दौर में उपस्थित होने के लिए कुल 866 उम्मीदवारों का चयन किया गया है।

बीपीएसएससी एएसआई स्टेनो 2020 लिखित परीक्षा के लिए पंजीकृत होने वाले आवेदकों की कुल संख्या 8744 थी। कुल संख्या में से 6408 उम्मीदवार वास्तव में दोनों पालियों में परीक्षा में शामिल हुए थे।

अनुसरण करने के लिए चरण: - बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग के आधिकारिक पृष्ठ पर जाएँ। होमपेज पर उपलब्ध नवीनतम अपडेट सेक्शन पर जाएं। यह एक पीडीएफ फाइल के साथ एक नई विंडो आती है। बीपीएसएससी एएसआई स्टेनो रिजल्ट 2020 की जांच करें और डाउनलोड करें।

बीपीएसएससी एएसआई स्टेनो 2020 भर्ती में स्टेनो असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के लिए 133 रिक्त पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की जा रही है। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा को मंजूरी दे दी है, उन्हें अगले दौर के लिए खुद को तैयार करना होगा।

झारखंड: दरोगा को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जेल में बंद कैदियों के लिए जल्द ही शुरू किया जाएगा टीकाकरण अभियान

बंगाल चुनाव: TMC में आते ही सक्रीय हुए यशवंत सिन्हा, ये मांग लेकर पहुंचे निर्वाचन आयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -