काउंटिंग के माहौल में EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज
काउंटिंग के माहौल में EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज
Share:

लोक सभा चुनाव 2019 चुनाव की काउंटिंग शुरू हो चुकी है और मोदी लहर के बीच पार्टी के नेताओं का उत्‍साह भी हाई है. वहीं बीजेपी नेता और एक्‍टर परेश रावल का एक ऐसा ही ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सामने आए रिजल्ट के बाद से ही विपक्षी पार्टियां EVM हैक होने की बात कर रहे थे और इसी को मुद्दा बनाते हुए परेश रावल ने ट्वीट पोस्ट पर करारा तंज कसा है.

हाल ही में परेश रावल के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स इस पर कमेंट और री-ट्वीट कर रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''केवल ईवीएम ही नहीं बल्कि टीवी के रिमोट भी हैक हो गए हैं तभी तो रिमोट के जिस बटन को भी दबाओ, हर चैनल सिर्फ एनडीए की ही जीत दिखा रहा है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों में देश के हर कोने में फिर से मोदी सरकार ही डंका बजाता दिखाया गया था और पोल के नतीजों ने जहां बीजेपी का उत्साह दोगुना कर दिया था तो वहीं विपक्षी दलों की चिंता बढ़ गई थी. इसी के साथ बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ईवीएम हैक की बात कही थी.

आप सभी को बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के मतों की गिनत शुरू हो चुकी है और अब सवालों के घेरे में आई ईवीएम का इस्तेमाल साल 2000 के चुनावों से हो रहा है. वहीं चुनाव आयोग अब तक 113 विधानसभाओं के चुनाव और लोकसभा के तीन चुनाव ईवीएम से करवा चूका है और पारदर्शिता और व्यवस्था में मतदाता का विश्वास बढ़ाने के लिए साल 2013 में ईवीएम से वीवीपैट सिस्टम को जोड़ा जा चुका है.

दक्षिण भारतीय राज्यों में शुरू हुई मतगणना, भगवान के दरबार में उम्मीदवार

रुझानों में एनडीए आगे, बीजेपी दफ्तर में बना 7 किलो का लड्डू केक

लोकसभा चुनाव नतीजे 2019 : मध्य प्रदेश में मतगणना शुरू, केंद्रों के बाहर भारी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -