सड़क पर उत्तर पुस्तिकाऐं,रिजल्ट हुए डिक्लेयर
सड़क पर उत्तर पुस्तिकाऐं,रिजल्ट हुए डिक्लेयर
Share:

रोहतक: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार जितेंद्र भारद्वाज द्वारा बीटेक थर्ड सेमेस्टर वर्ष 2013 की गणित की 61 आंसर शीट्स सड़क पर मिलने के बाद खलबली मच गई। यह मामला सामने आने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए।  रोहतक के मातूराम इंजीनियरिंग महाविद्यालय की आंसर शीट्स की जांच नहीं हुई। रोल नंबरों के रिजल्ट भी जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में मामला और गंभीर हो गया है। आंसर शीट्स चैक किए बिना रोल नंबर्स के रिजल्ट डिक्लेयर करने को काफी संदेह से देखा जा रहा है।

हालांकि सोनीपत स्टेंड पर फल की फेरी लगाने वाले फल विक्रेता को कुछ उत्तरपुस्तिकाओं के बंडल सड़क पर मिले। जिसके बाद उसने इन दो बंडलों को अपने पास रख लिया। जब विश्वविद्यालय की असिस्टेंट प्रोफेसर रेहड़ी पर फल खरीदने पहुंची तो उत्तरपुस्तिकाऐं फल विक्रता ने उन्हें दिखाईं। उन्होंने उत्तरपुस्तिकाऐं विवि में जमा कीं। अब मामले में जांच की बात की जा रही है। मगर जांच का उल्लेख नहीं किया गया है।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2013 में एमडीयू  कैंपस में बीटेक वर्ष 2012 की 2191 उत्तरपुस्तिकाऐं मिलीं। इस मामले में यह बात सामने आई थी कि काॅलेज में नंबर बढ़ाने के लिए करीब 20 हजार रूपए का सौदा कुछ विद्यार्थियों द्वारा किया गया था। इस मामले में बड़े पेमाने पर विद्यार्थियों और शिक्षकों को पकड़ा गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -