राहुल को बहन प्रियंका के ससुराल में खुले में घूमने की नहीं मिली अनुमति
राहुल को बहन प्रियंका के ससुराल में खुले में घूमने की नहीं मिली अनुमति
Share:

मुरादाबाद : उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा का जोर है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यहां-वहां घूमकर किसान, मजदूर और गरीब को कांग्रेस के कार्य बता रहे हैं और सपा और केंद्र सरकार की नाकामी की बात कर रहे हैं। राहुल अपने रोड़ शो को लेकर मुरादाबाद पहुंचे। हालाँकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को मुरादाबाद में अनुमति नहीं दी गई थी।

इस मामले में प्रशासन ने कहा था कि इस क्षेत्र में गलियां बेहद संकरी हैं ऐसे में रोड शो नहीं हो सकता है दूसरी ओर कांग्रेस ने रोड शो की तैयारी की हुई थी और रोड शो का आयोजन हुआ, जिसे लेकर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और पदाधिकारियों को नोटिस दिया गया। 

गौरतलब है कि मुरादाबाद उनकी बहन प्रियंका वाड्रा का ससुराल है। प्रियंका ने मुरादाबाद के कारोबारी राॅबर्ट वाड्रा से विवाह किया था। गौरतलब है कि राहुल की सुरक्षा का ध्यान इसलिए भी रखा गया क्योंकि उत्तरप्रदेश और आसपास के क्षेत्र में आतंकी हमले का खतरा बढ़ गया है तो दूसरी ओर राहुल के रोड़ शो के दौरान सीतापुर में उन पर एक युवक ने जूता उछाल दिया था। उन्हें रोड शो की अनुमति नहीं दी गई। इस मामले में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एपी सिंह समेत 7 स्थानीय नेताओं और 100 अज्ञाात लोगों पर धारा 144 के तहत कार्रवाई की गई।

रोड शो में राहुल बोले यूपी में हर जगह दिखेगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -