हिंसा की घटनाओं के बाद श्रीनगर में फिर लागू हुई पाबंदियां

Aug 18 2019 05:42 PM
हिंसा की घटनाओं के बाद श्रीनगर में फिर लागू हुई पाबंदियां

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक दिन पहले हिंसा की घटनाओं के बाद रविवार को कुछ क्षेत्रों में पाबंदियां वापस कड़ी कर दी गयीं हैं. इस बीच, अधिकारियों ने बताया है कि सऊदी अरब से हज तीर्थयात्रियों का पहला जत्था कश्मीर लौट आया है. उन्होंने बताया है कि रविवार को 14वें दिन घाटी के कई क्षेत्रों में पाबंदियां जारी हैं. 

अधिकारियों ने बताया है कि उन इलाकों में फिर से पाबंदियां लगा दी गई है जहां शनिवार को हालात बिगड़ गये थे. शहर में कई स्थानों पर और घाटी में अन्य इलाकों पर पाबंदियों में ढील दी गई थी जिसके बाद परेशानी उत्पन्न हो गई . उन्होंने बताया कि लगभग 12 स्थानों पर प्रदर्शन हुए जिसमें कई प्रदर्शनकारी घायल हो गये. बहरहाल, अभी यह पता नहीं चला है कि कितने लोग जख्मी हुए. अधिकारियों ने बताया कि लगभग 300 तीर्थयात्रियों के साथ आ रहे विमान सुबह श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे.

उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं की सुचारू आवाजाही के लिए व्यापक बंदोबस्त किये गये हैं. अधिकारियों ने कहा कि, हाजियों का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर परिवार के केवल एक सदस्य को इजाजत दी गयी है. हाजियों और उनके रिश्तेदारों की आवाजाही के लिए सभी जिला प्रशासनों के समन्वय के साथ राज्य सड़क परिवहन प्राधिकरण (एसआरटीसी) की बसों को लगाया किया गया है.

पेट्रोल डीजल के कीमतों में आई गिरावट, जाने नई कीमत

इलेक्ट्रॉनिक उद्योग के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद

प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत खुले बैंक खातों में जमा है इतनी राशि