अपने निधन की अफवाह सुन बोले लकी अली- 'मैं जिंदा हूं, स्वस्थ हूं'
अपने निधन की अफवाह सुन बोले लकी अली- 'मैं जिंदा हूं, स्वस्थ हूं'
Share:

कोरोना संकट के इस दौर में कई लोगों की जान जा रही है तो कई लोगों की मौत की झूठी अफवाह भी उड़ रही है। अब तक कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है वहीँ कई ऐसे कलाकार हैं जिनके निधन की अफवाह उड़ रही हैं। इस लिस्ट में मीनाक्षी शेषाद्रि से लेकर सिंगर लकी अली तक का नाम शामिल है। ऐसे में बीते दिनों ही लकी अली के निधन की खबरें आने लगी थी। जिसे उनकी दोस्त नफीसा ने गलत ठहराते हुए बताया था कि ''सिंगर एकदम ठीक हैं।'' अब इन सभी के बीच लकी ने खुद इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया है कि वह स्वस्थ हैं और अपने घर पर हैं।

आप देख सकते हैं लकी अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमे उन्होंने लिखा है- ''सभी को हाय। मौत की अफवाह पर आपको बताना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं, स्वस्थ हूं और अपने घर पर शांति से आराम कर रहा हूं। आशा करता हूं आप सभी भी घर पर रह रहे होंगे और सुरक्षित होंगे। भगवान इस मुश्किल समय में हम सभी को बचाए।'' वैसे बीते दिनों ही जब लकी अली की मौत की खबरों की अफवाह उडी थी तो उसे गलत बताते हुए नफीसा अली ने कहा था, 'लकी अली कोरोना संक्रमित नहीं हुए हैं।'

नफीसा ने ट्वीट करलिखा था- ''लकी एकदम ठीक है आज दोपहर ही हमारी बात हुई है। वह अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर हैं। कोविड नहीं हुआ है। वह स्वस्थ हैं।'' इसके अलावा नफीसा अली ने बताया था कि ''लकी बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ हैं। आज हमारी दिन में 2-3 बार बात हुई। वह पूरी तरह से ठीक हैं।बल्कि उनके एंटीबॉडीज भी हैं। वह अभी अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट प्लान करने में बिजी हैं। हम वर्चुअल कॉन्सर्ट के बारे में बात कर रहे थे।'' वैसे लकी अली के निधन की खबर बीते मंगलवार की शाम को उड़ी थी और उसी के बाद फैंस निराश हो गए थे।

रालोद चीफ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

ऑक्सीजन संकट से बुरी तरह जूझ रही दिल्ली, आज फिर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

पिता की यादों में खोईं हिना खान, शेयर की यादगार पलों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -