कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए रेस्टोरेंट स्टाफ ने किया 800 किमी का सफर तय
कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए रेस्टोरेंट स्टाफ ने किया 800 किमी का सफर तय
Share:

दुनिया में भले ही सभी अच्छे न हों, लेकिन कुछ होते हैं जो दूसरों के लिए भी सोचते हैं. दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं. होते हैं कुछ लोग ऐसे, और उसी में एक शख्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसने एक कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए बहुत बड़ा काम किया है. आइये जानते हैं कौन है वो शख्स और क्या किया है उसने. 

गुफा में रहता है शख्स, फिर भी खींची चली आती हैं विदेशी महिलाएं

दरअसल, मामला अमेरिका के मिशिगन का है जहां पर एक कैंसर पीड़ित के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए 800 किमी का सफर तय किया. बता दें, जूली और रिच मोर्गन नामक दंपति मिशिगन में रहा करता  था जिन्हें ‘स्टीव्स पिज्जा’ का रेस्टोरेंट बेहद पसंद था. लेकिन बाद में ये कपल इंडियानापोलिस में रहने चला गया. दोनों ने ही एक बार मिशिगन की ट्रिप प्लान की और सोचा कि बेटे के साथ जा कर वहां का पिज़्ज़ा खाएंगे. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया जो उनके लिए बेहद दर्दनाक था. 

इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली

ट्रिप के पहले ही उन्हें बेटे के कैंसर का पता चला जिससे वो पूरी तरह टूट गए. लेकिन इसी में उन्हें बेटे की इच्छा पूरी भी करनी थी जिसके चलते उन्होंने होटल के मैनेजर से बात की और बेटे की बीमारी के बारे में बताया. इसके बाद होटल मैनेजर खुद 800 किमी का सफर तय करके उनके घर पहुंचा पर पिज़्ज़ा डिलीवर किया. वहीं जूली ने इस बात की जानकारी फेसबुक पर दी थी जिसमें लिखा था, 'करीब 12.30 बजे रात हमारे घर की डोर बेल बजी और रेस्टोरेंट के मैनेजर हमारे सामने पिज्जा लिए खड़े थे.’ ये उनके लिए एक बेहद ही अच्छा अनुभव रहा. 

यह भी पढ़ें...

उत्तराखंड के इस गांव में आने से होती है सभी परेशानी दूर

दुनिया का सबसे बड़ा प्लेन जो पानी और ज़मीन से भरे सकेगा उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -