इस रेस्टोरेंट में सस्ता खाना माँगा तो नहीं चलाने को मिलेगा AC
इस रेस्टोरेंट में सस्ता खाना माँगा तो नहीं चलाने को मिलेगा AC
Share:

गर्मी के मौसम में आप जब भी कहीं पर ठहरने या खाने-पीने के बारे में सोचते हैं तो आप सभी के दिमाग में यह ख्याल जरूर आता होगा कि एयर कंडिशन हो तो राहत मिल सकती है। जी हाँ और ऐसे में अगर उस जगह पर एसी चलाने की शर्त रख दी जाए तो दिमाग का दही होना लाजमी है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको न सिर्फ हंसी आएगी बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे। जी दरअसल भीषण गर्मी में खाने-पीने वाली जगह पर आप एयरकंडिशन वाली जगह ही खोजते हैं ताकि आपको पसीने से थोड़ी राहत मिल जाए।

हालाँकि इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है और इस वायरल होने वाली तस्वीर में पंजाबी भाषा में एक लाइन लिखी हुई है और उसके ऊपर एसी लगा हुआ है। जी दरअसल यहाँ दुकान में एसी को चलाने के लिए दुकानदार ने एक शर्त रखी है। जी हाँ, अगर आपको एसी में बैठकर अपने भोजन का आनंद लेना है तो मंहगे खानों का ऑर्डर करना पड़ेगा और केवल यही नहीं, बल्कि अगर आप शातिर तरीके से कम पैसों वाले खानों का ऑर्डर करते हैं तो एसी नहीं चलेगी।

उसके लिए आपको पोस्टर में लिखी चीजों को अच्छे से समझना होगा ताकि आप उन चीजों का ऑर्डर न करें जिसका जिक्र पहले ही किया जा चुका है। आप देख सकते हैं दुकानदार ने पोस्टर पर पंजाबी भाषा में लिखा, 'आमलेट, अंडा भुर्जी, अंडा करी और 250 ग्राम चिकेन पर एयरकंडिशन नहीं चलेगा।' इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पोस्टर को देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शायद यह रेस्टोरेंट पंजाब में किसी जगह का है। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि आखिर यह तस्वीर किसने ली और कहां क्लिक की।

शादी के बंधन में बंधा समलैंगिक जोड़ा, हल्दी से लेकर मेहँदी सेरेमनी तक की तस्वीरें वायरल

दूध और शहद से नहाता है 1 साल का बच्चा, पहनता है सोने-हीरे के गहने

ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के लिए प्रेमी ने लिखा खत, बोले- 'बड़ा भाई समझकर माफ कर दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -