लोगों की लंबी लाइन से कंगाल हुआ रेस्तरां
लोगों की लंबी लाइन से कंगाल हुआ रेस्तरां
Share:

अगर किसी रेस्तरां के आगे लोगों की लंबी लाइन लग जाए, तो ये उस रेस्तरां के लिए खुशी का विषय होता है। सबको लगता है कि रेस्तरां की तो निकल पड़ी,  लेकिन क्या आपने  सुना है कि किसी रेस्तरां के सामने लगी लंबी लाइन उसके लिए आफत बन जाए और  रेस्तरां दिवालिया हो जाए। जी हां, ये सच है, एक रेस्तरां के आगे लगी लोगों की लंबी लाइन उसके दिवालियापन का कारण बन गई। 

यह मामला चीन का है। यहां एक व्यक्ति ने अपना नया रेस्तरां खोला, लेकिन उसे दो हफ्तों में ही बंद करना पड़ा। दरअसल, इस व्यक्ति ने अपने ग्राहकों के लिए एक फूड आॅफर दिया था। यह फूड  आॅफर उसे भारी पड़ गया और केवल दो हफ्तों मे वह कंगाल हो गया। यह  रेस्तरां सोशल मीडिया पर खासा चर्चित हो रहा है। खबरों के अनुसार, चीन में 'JIAMENER' नाम से एक रेस्तरां खोला गया था। इस रेस्तरां के  मालिक ने इसे चलाने के लिए एक अनोखा फूड आॅफर दिया, लेकिन इस आॅफर ने उसे कंगाल बना दिया। दरअसल, रेस्तरां मालिक ने 1300 रुपये में महीने भर तक अ​नलिमिटेड खाने का आॅफर दिया था। जैसे ही लोगों को यह पता चला, तो वह रेस्तरां के सामने लाइन  लगाने लगे। लाइन इतनी लंबी थी कि दो हफ्तों तक यह लगातार चलती रही। लोगों ने खाने के लिए घंटों इंतजार किया। इस आॅफर के बाद मालिक को अपनी गलती का पता चला, क्योंकि लोगों ने इतना खाना पैक कराया कि रेस्तरां दिवालिया हो गया। 

बता दें कि मालिक को केवल दो हफ्तों में ही यह रेस्तरां बंद कर देना पड़ा। खबर है कि चीन के कई रेस्तरां मालिक इस तरह का आॅफर शुरू करने की सोच रहे थे, लेकिन इस रेस्तरां के दिवालिया होते ही उन्होंने अपने इस आइडिया को रोक दिया

 

अंडा भुर्जी खाने से हो सकती है आपकी मौत....

 

न बड़ी स्क्रीन, न कैमरा और इंटरनेट, फिर भी कीमत 40 लाख रूपए

अपनाएं ये टिप्स, सेक्स का मज़ा होगा दुगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -