रणबीर के टैलेंट के कारण मैं ऋषि जी का सम्मान करता हूँ, प्रीतम
रणबीर के टैलेंट के कारण मैं ऋषि जी का सम्मान करता हूँ, प्रीतम
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है. निर्देशक अनुराग बसु के बारे में जिनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर यह लगा था कि रणबीर कपूर अब फिर से बॉम्बे वेलवेट के बुरे दौर में जाने वाले हैं लेकिन दर्शकों ने सही समझ कर इन अनोखी ट्रीटमेंट वाली फिल्म को फ्लॉप होने से फिलहाल तो बचा लिया है. जी हां बात करे फिल्म के अभी तक के रिजल्ट के बारे मै तो रणबीर कैटरीना सहित फिल्ममेकर अनुराग के चेहरे पर भी मुस्कान देखी गई है. तथा देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी इस फिल्म के चलते अनुराग बासु पर रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने अनुराग पर रोष व्यक्त किया है.

उन्होंने अपना यह गुस्सा सोशल साइट पर नहीं बल्कि अंग्रेजी अखबार 'मिड-डे' को दिए इंटरव्यू में जगजाहिर किया है. ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर अनुराग बसु पर जमकर बरसे और यहां तक कि उन्हें एक 'गैर जिम्मेदार' डायरेक्टर का तमगा भी दे डाला. नाराज ऋषि कपूर ने अपने बयान में कहा है, 'अनुराग बसु सच में एक गैर जिम्मेदार डायरेक्टर हैं, क्योंकि वह अपनी फिल्म पूरी नहीं कर सकते. इस फिल्म की पिछले दो सालों में तीन बार रिलीज़ डेट आई और फिर भी यह रिलीज़ न हो सकी.'  म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने भी कहा है कि ऋषि कपूर ने निजी तौर पर 'जग्गा जासूस' के बारे में अपनी राय नहीं बताई है इसलिए यह गलत होगा कि उनकी राय पर रिऐक्शन दिया जाए.

गौरतलब है कि हाल में एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर अनुराग बसु पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की थी. इसके अलावा ऋषि कपूर ने प्रीतम पर भी यह आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म रिलीज़ होने के केवल एक हफ्ते पहले म्यूजिक दिया था. हालांकि एक इंटरव्यू में प्रीतम ने कहा, 'मैंने इंडस्ट्री में काफी वक्त गुजार लिया है और मैं किसी इंटरव्यू पर शब्दशः विश्वास नहीं करता हूं जबतक कि मुझे निजी तौर पर कोई संदेश न दिया जाए. मैं किसी भी बात पर विश्वास नहीं करता. ऋषि जी का मैं बहुत सम्मान करता हूं.

शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -