मोदी के बचाव में उतरे सल्लू के पिता, भारत में रहना है तो इज्जत करें मुसलमान
मोदी के बचाव में उतरे सल्लू के पिता, भारत में रहना है तो इज्जत करें मुसलमान
Share:

मुंबई : पहले से भड़की असहिष्णुता के इस जंग में गोले की जगह फूल बरसाने का काम सलमान खान के पिता औऱ शोले जैसी फिल्म के लेखक सलीम खान ने किया है। एक अखबार को दिए अपने साक्षात्कार में उन्होने कहा कि मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा कोई मुल्क हो ही नही सकता। मोदी के लिए उन्होने कहा कि वो बिल्कुल भी साम्प्रदायिक नही है। सलीम ने यह भी कहा कि यदि मुसलमानों को देश में रहना है, तो उन्हें देश और उसकी संस्कृति की इज्जत करनी ही चाहिए। मोदी का पक्ष लेते हुए वे बोले कि वो ऐसे पीएम है जो सबका साथ और सबका विकास में विश्वास करते है।

मुसलमानों से ही पूछ डाले सवाल

बड़े ही बेबाकी से उन्होने कहा कि दुनिया में अल्पसंख्यकों के लिए भारत बेस्ट है। मैं मुसलमानों से पूछना चाहता हूँ कि क्या वो अफगानिस्तान, पाकिस्तान, इराक, ईरान में रहना चाहेंगे। भारत ही अकेला ऐसा देश है जहाँ आपको घर जैसा लगता है, तो यहाँ के कल्चर की इज्जत करे। आपसी प्रेम से रहिए। समस्या को स्वीकारते हुए वे बोले कि समस्या तो है इसके लिए कदम उठाए जाने चाहिए। पर इसे आपस में बातचीत करके हल करना चाहिए। जो अवॉर्ड लौटा रहे है वो बुद्धिजीवी लोग है, उनकी बात सुननी चाहिए और बैठकर सॉल्यूशन निकालना चाहिए। अवॉर्ड लौटाने से पहले लेखकों को सरकार से बात करनी चाहिए।

FTII के मसले पर वो बोले कि यदि गजेंद्र चौहान में जरा भी स्वाभिमान है तो उन्हें पदत्याग कर देना चाहिए। क्यों कि उनको जिसके साथ काम करना है वे ही उन्हे पसंद नही करते है। नेताओं पर कटाक्ष करते हुए बोले कि लोकसभा चुनाव में कुछ कम पढ़े लिखे लोग भी जीत गए, जिन्हें संसद के कामकाज का बिल्कुल भी ज्ञान नही है और वही लोग गलत बातों को बढ़ावा दे रहे है, जिससे मोदी खुद भी परेशान होंगे। उनका सपना बहुत बड़ा है। मुसलमानों के लिए उन्होने कई स्कीम चला रखी है।

अरुण शौरी से सीधे मुहँ सवाल पूछते हुए बोले कि वो स्वंय सरकार में होते तो क्या करते। इंजीनियर राशिद के बीफ मुद्दे पर उन्होने कहा कि यह तो गैर कानूनी व भड़काने वाली हरकत है। इनके लिए कोई सिंपथी नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -