आखिर क्यों सत्ता से कटा, फिल्मी पद्मावती का सर कटवाने वाला मंत्री?
आखिर क्यों सत्ता से कटा, फिल्मी पद्मावती का सर कटवाने वाला मंत्री?
Share:

चंडीगढ़ : पद्मावती फिल्म को लेकर विवादित बयान देने वाले बीजेपी हरियाणा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू द्वारा आज बुधवार को अपने पद से इस्तीफा देने का मामला सामने आया है. इस इस्तीफे के लिए उन्होंने सीएम एमएल खट्टर को जिम्मेदार बताते हुए उन्हें घमंडी नेता बताया.

उल्लेखनीय है कि सूरजपाल उर्फ़ अम्मू ने पद्मावती फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर काटने पर दस करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी. अम्मू ने फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह को भी बयान वापस लेने की चेतावनी दी थी. इस विवादित बयान के बाद बढ़ी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच बीजेपी ने अम्मू को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. उधर सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में नेताओं के बयानों पर कड़ी फटकार लगाई थी.

बता दें कि अम्मू ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर भी निशाना साधा था. दिल्ली में राजपूत करणी सेना और मुख्यमंत्री मनोहरलाल के बीच तय हुई मुलाकात नहीं होने को राजपूत समाज का अपमान बताया था. अम्मू ने तब चेतावनी दी थी कि राजपूत समाज इसको सहन नहीं करेगा. हरियाणा की प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना जल्द भुगतना पड़ेगा. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती अपने निर्माण के समय से ही लगातार विवादों में हैं. गुजरात, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगी हुई है.

यह भी देखें

महामहिम ने किया अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ

डेरे से छुड़ाई नाबालिग बेटियों को सरकार गोद देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -