किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने दिया इस्तीफा
किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्लीः आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया । आपको बता दें कि माइक हेसन ने भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन कर रखा है। बेसन ने अपने इस्तीफे का ऐलान ट्वीटर पर किया। बेसन दस महीने तक ही टीम से जुड़े रहे। सुत्रों के अनुसार, माइक हेसन को टीम इंडिया के कोच के पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

इसके अलावा पाकिस्तान ने भी टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर का कार्यकाल नहीं बढ़ाया और इसकी वजह से हेसन को पाकिस्तान के कोच पद के लिए भी एक बड़े दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। टीम इंडिया के कोच पद के लिए जो सबसे बड़े दावेदार हैं उनमें रवि शास्त्री, टॉम मूडी और माइक हेसन हैं। टीम इंडिया के कोच पद के लिए इंटरव्यू 15 अगस्त के आसपास होगा और उसके बाद नाम के एलान किया जाएगा। माइक हेसन ने पंजाब के कोच का पद छोड़ते हुए इस टीम के बारे में लिखा कि मुझे इस फ्रेंचाइजी के साथ काम करने में काफी मजा आया।

टीम मैनेजमेंट ने मुझ पर भरोसा किया और कोच का पद दिया इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। मुझे इस बात का दुख है कि मैंने इस टीम के साथ एक सीजन में ही काम किया और अब मैं इसे आगे नहीं बढ़ा पाउंगा। मुझे इस बात का यकीन है कि टीम के लिए सफलता ज्यादा दूर नहीं है। मैं पूरी टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। गौरतलब है कि इस वक्त दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, बांग्लादेश व श्रीलंका जैसे टीमों को कोच के पद खाली पड़े हैं।

पाक कोच मिकी ऑर्थर हटाए गए

सौरव गांगुली ने साधा बीसीसीआई पर निशाना

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -