Video: खूबसूरत चेहरे के पीछे का असली सच जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे

नई दिल्ली: अमुमन किसी के चेहरे की खूबसूरती बिगड़ जाये और फिर भी वह फैशन वीक में रैंप वाक करने की हिम्मत रखे तो इससे उसके हौसलों की उड़ान कहा जायेगा। ऐसा ही मामला आया है रेशमा कुरैशी का। जो अपने झुलसे चेहरे के कारण लोगों के सामने जाने से भी हिचकिचाती रही है, लेकिन अब उसी  रेशमा ने न्यूयाॅर्क में होने वाले फैशन वीक में रैंप वाक कर दुनिया को दिखा दिया कि हौंसले बुलंद हो तो क्या नहीं कर सकते। भले ही बीस वर्षीय रेशमा का चेहरा तेजाब फेंकने के कारण बिगड़ गया हो, लेकिन उसके हौंसले बुलंदी पर है।

रेशमा ने अपनी बहन को बचाने के चक्कर में अपना चेहरा बिगाड़ लिया था। तेजाब फेंकने के कारण उसका चेहरा तो पूरा झूलसा हुआ है ही वहीं उसकी एक आंख भी चली गई है। रेशमा ने बताया कि उसकी बड़ी बहन गुलशन ने दहेज प्रताड़ना के कारण अपने पति से तलाक लेने की अर्जी दी थी लेकिन इसी बीच उसके पति ने उसके बच्चे का अपहरण कर लिया। 

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

रेशमा ने बताया कि वह अपनी सहेलियों व बहन के साथ परीक्षा देने के लिये जा रही थी तभी उसके जीजा और उसके कुछ साथियों ने न केवल गुलशन पर तेजाब फेंका वहीं उसे बचाने के चक्कर में उसका बुर्का फाड़कर चेहरे पर तेजाब डाल दिया। लेकिन फिर भी रेशमा ने हार नहीं मानी इसे घरवालों का सपोर्ट मानिए, या रेशमा की इच्छाशक्ति. एक दिन वो रिया शर्मा से मिली. जो ‘मेक लव नॉट स्कार्स’ नाम का NGO चलाती हैं. धीरे धीरे रेशमा का खोया हुआ कॉन्फिडेंस वापस आने लगा. और अब वो इतनी ऊचाइयों पर पहुंच गई हैं कि न्यूयॉर्क फैशन वीक के लिए चुनी गई हैं.

एसिड अटैक से पीड़ित रेशमा के साथ सनी लियोन ने बिखेरे रेम्प पर जलवे

रेशमा के हौंसले को सलाम, न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर चलीं एसिड अटैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -