प्रमोशन में आरक्षण को लेकर लोगों में बढ़ा आक्रोश तो समर्थन में आए भाजपा के कई विधायक
प्रमोशन में आरक्षण को लेकर लोगों में बढ़ा आक्रोश तो समर्थन में आए भाजपा के कई विधायक
Share:

देहरादून: लगातार बढ़ रहे लोगों में प्रमोशन में आरक्षण को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. वहीं उत्तराखंड में प्रमोशन में आरक्षण के खिलाफ आंदोलनरत उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्पलाइज एसोसिएशन को अब तक बीजेपी  के कई विधायकों ने समर्थन दिया है. विधायकों से लेकर ग्राम प्रधान भी आंदोलन के समर्थन में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र लिख रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार प्रमोशन पर लगी रोक हटाने की मांग को लेकर प्रदेश के जनरल ओबीसी कर्मचारी दो मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ, गणेश जोशी, महेंद्र भट्ट, दलीप सिंह रावत, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान के बाद बीते शुक्रवार यानी 13 मार्च 2020 को रामनगर के विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने भी आंदोलन का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से प्रमोशन पर लगी रोक हटाने का आग्रह किया. रुद्रप्रयाग जनपद की तुलंगा पंचायत प्रधान नवीन सिंह रावत ने जनरल obc कर्मचारियों के आंदोलन के समर्थन में सीएम को पत्र लिख कर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करने का आग्रह किया है. इसके साथ ही आजाद मंच, अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने आंदोलन का समर्थन किया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की कर्मचारियों से काम पर लौटने की अपील: जंहा इस बात का पता चला है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कोरोना वायरस के संक्रमण और बजट सत्र का हवाला देते हुए हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से काम पर लौटने की अपील की है. उन्होंने विश्वास दिलाया है कि विधानसभा बजट सत्र के बाद सरकार कर्मचारियों की मांगों का समाधान तलाश लेगी.

दुनिया पर बढ़ा कोरोना का प्रकोप, नहीं मिला अब तक कोई तोड़

सिंधियों के मानवाधिकार का उल्लंघन करना पाक को पड़ा भारी, अब देना होगा जवाब

योगी सरकार ने बनाया नया कानून, संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से की जाएगी वसूली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -