जनता दरबार में पहुंचे इस शख्स ने मुख्यमंत्री से भोजपुरी फिल्मों को लेकर कर डाली ये फरियाद
जनता दरबार में पहुंचे इस शख्स ने मुख्यमंत्री से भोजपुरी फिल्मों को लेकर कर डाली ये फरियाद
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक शख्स ने भोजपुरी से अश्लीलता समाप्त करने की मांग की। बक्सर से आए एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री नीतीश से कहा कि भोजपुरी गाने तथा सिनेमा में अश्लीलता को रोकने की दरकार है, मगर सरकार के स्तर से उसे रोकने का कोई इंतजाम नहीं है। इसके तुरंत पश्चात् सीएम ने मुख्य सचिव को कॉल लगाकर बोला कि इनके सुझाव को देखिए तथा उस पर विचार कीजिए।

वही इसके अतिरिक्त नीतीश कुमार ने अन्य व्यक्तियों की भी फरियाद सुनी। इस क्रम में एक महिला ने सीएम से बोला कि उसके पति की मौत कोरोना से हो गई। सरकार की ओर से जो देय राशि है, वो अब तक नहीं प्राप्त हुई। वहीं, एक और महिला ने अपनी शिकायत में नीतीश कुमार से बोला कि आंगनबाड़ी सेविका चयन में गड़बड़ी की जा रही है।' इस पर मुख्यमंत्री ने समाज कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव को कॉल कर मामले को देखने को बोला। 

वहीं, एक युवती ने जनता दरबार में मुख्यमंत्री नीतीश से कहा कि उसके पिता अध्यापक थे तथा 2019 में ही उनका देहांत हो गया, मगर उनकी बजाय अनुकंपा पर उन्हें नौकरी नहीं दी जा रही। लड़की ने मुख्यमंत्री से सहायता करने की मांग की। युवती के इस निवेदन पर सीएम नीतीश कमार ने कि 'लड़का हो या लड़की कोई फर्क नहीं पड़ता। लड़की को भी अनुकंपा पर नौकरी देने का प्रावधान है तथा वो अवश्य प्राप्त होगी।

डेरा बाबा नानक पहुंचे सिद्धू, की करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने की मांग

बांग्लादेश को जनवरी तक 120 मिलियन से अधिक कोविड खुराक मिलने की उम्मीद

यूपी चुनाव: 'जिस सीट से सीएम योगी लड़ेंगे मैं उनके खिलाफ लडूंगा..', चंद्रशेखर का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -