लड़की के नाम से भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और ठग लिए 1,96,000 रुपये
लड़की के नाम से भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और ठग लिए 1,96,000 रुपये
Share:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की क्राइम यूनिट ने राजस्थान के भरतपुर से चल रहे सेक्सटॉर्शन में शामिल एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मिली जानकारी के तहत इस मामले में भरतपुर का रहने वाला 24 साल के हकमुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार क्राइम यूनिट को कुछ दिनों पहले एक शिकायत मिली थी, इस शिकायत में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उसे फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली थी और उसका व्हाट्सएप नंबर मांगा था। आगे यह बताया गया कि कुछ समय बाद, उसे वॉट्सऐप पर अश्लील सामग्री के साथ वीडियो कॉल आया।

यह सब होने के दौरान शख्स से तकरीबन दो लाख रुपये वसूल कर लिए गए। बताया जा रहा है वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करने के बाद शख्स को यौन सामग्री वाले खुद का एक मॉर्फ्ड वीडियो मिला। उसके बाद आरोपियों ने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड नहीं करने के लिए पैसे की मांग करनी शुरू कर दी। इस दौरान डर के कारण शिकायतकर्ता ने कथित व्यक्तियों को 1,96,000/- रुपये दे दिया। वहीँ उसकी शिकायत के बाद क्राइम यूनिट ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जांच में यह सामने आया है कि शिकायतकर्ता को फोन करने के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन नंबर असम से जारी किए गए थे और राजस्थान के भरतपुर में इस्तेमाल किए जा रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि यह भरतपुर में स्थित जबरन वसूली करने वालों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे आम तरीका है और उनमें से अधिकांश ऑनलाइन धोखाधड़ी और यौन शोषण के मामलों में शामिल हैं।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अचानक हुआ बम हमला, मचा भारी हंगामा

गाजियाबाद: थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेकने का वीडियो वायरल, कुक गिरफ्तार

इंदौर: फर्जी अफसर बन लड़कियों को जाल में फंसाता था शातिर अपराधी, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -