फाइटिंग और राजनीति से भरपूर है रिपब्लिक मूवी का ट्रेलर
फाइटिंग और राजनीति से भरपूर है रिपब्लिक मूवी का ट्रेलर
Share:

साउथ इंडस्ट्रीज के जाने माने एक्टर साईं तेज को आज के समय में कौन  नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी नई फिल्मों और एक्टिंग को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं का पात्र बने रहते है, इतना ही नहीं साईं तेज ने अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं एक बार फिर साईं तेज अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए है. 

जी हां देव कट्टा द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक फिल्म Republic में मुख्य भूमिका निभाने रहे साई तेज की इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है हम बता दें कि Republic मूवी के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही साई तेज के फैंस ने कई बार इसे देख लिया और अब वह सभी इस बात का अनुमान लगा रहे है कि Republic मूवी थ्रिल और रोमांच से भरपूर होने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी में आप सभी को साई तेज का एक अलग ही लुक नज़र आएगा, विलन की एंट्री से लेकर हीरो की दमदार फाइटिंग तक इस फिल्म में कई एक्शन सीन भी देखने को मिलने वाले है, हम बता दें कि यह पूरी मूवी पोलिटिकल लाइफ से जुड़ी हुई है, इस फिल्म में आपको बहुत सारी बातें देखने को मिलने वाली है, इतना ही नहीं इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 36 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. जहां अब यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जाने वाला है. 

 

आज महंत नरेंद्र गिरी को दी जाएगी भू-समाधी, प्रयागराज में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स ने कह डाला 'रावण'

सरकार का दावा, कहा- "80.13 करोड़ से अधिक लोगों को दी जा चुकी है वैक्सीन की खुराक...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -