Republic Day Sale: इस धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा है Redmi 8A, जानें क्या है इसकी खासियत
Republic Day Sale: इस धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा है Redmi 8A, जानें क्या है इसकी खासियत
Share:

गणतंत्र दिवस के मौके पर कई वेबसाइट Republic Day Sale का आयोजन कर रही हैं और ऐसे में कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इस सेल की दौड़ में Xiaomi भी शामिल है. Xiaomi ने हाल ही में Mi Republic Day Sale की घोषणा की है जो कि 22 जनवरी तक चलने वाली है. इस सेल में कई स्मार्टफोन कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं. वहीं बेस्ट डील की बात करें तो कंपनी के लो-बजट स्मार्टफोन Redmi 8A काफी कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है. 

Mi Republic Day Sale कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की गई है. इसके अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी चल रही Republic Day Sale में भी Redmi 8A कम कीमत के साथ लिस्टेड है. सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि इसे पिछले साल सितम्बर में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको फोन पर मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 7,500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है. इसके अलावा अगर आप Redmi 8A को Flipkart से खरीदते हैं तो ICICI Bank, Kotak Bank के क्रेडिड या डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है. फोन के साथ 100 प्रतिशत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी ऑफर में मौजूद है. 

Redmi 8A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Android 9 Pie के साथ MIUI 10 पर आधारित इस फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर से लैस है और इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का Sony IMX363 रियर कैमरा दिया गया है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

इन एप्लीकेशन पर देख सकते है Free में ऑनलाइन फिल्में

CBSE Exam: पेपर रीडिंग को मिलेंगे 15 मिनट, ऐसा रहेगा परीक्षा का पैटर्न

गूगल पे और फोनपे से होगा मुकाबला जिओ में आया UPI का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -